जिस्मफरोशी / स्पा सेंटर में रेड, चार लड़कियां, तीन कस्टमर और सेंटर का मैनेजर गिरफ्तार

जालंधर में पुलिस की गिरफ्त में देहव्यापार में संलिप्त महिलाएं। जालंधर में पुलिस की गिरफ्त में देहव्यापार में संलिप्त महिलाएं।
X
जालंधर में पुलिस की गिरफ्त में देहव्यापार में संलिप्त महिलाएं।जालंधर में पुलिस की गिरफ्त में देहव्यापार में संलिप्त महिलाएं।

  • जालंधर के गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू में मार्केट में ग्रैंड ब्यूटी सैलून चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा
  • सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आरोपी मंगलवार किए जाएंगे अदालत में पेश

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 12:59 PM IST

जालंधर. जालंधर में पुलिस ने एक स्पा सेंटर में रेड करके सोमवार रात को 4 महिलाओं और 4 पुरुषों को पकड़ा है। इनमें स्पा सेंटर का मैनेजर सुरिंदर कुमार भी शामिल है। स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। यहां प्रति ग्राहक से 2 हजार रुपए लिए जाते थे। रेगुलर कस्टमर को डिस्काउंट भी दिया जाता था। एसीपी हरसिमरत सिंह ने कहा कि थाना रामामंडी में इम्मोरल ट्रैफिक एक्ट की धारा 3-4-5 के तहत केस दर्ज किया गया है।

स्पा सेंटर से पकड़े गए 42 साल के मैनेजर सुरिंदर कुमार निवासी गांव बुपन (हमीरपुर), कस्टमर 29 साल का बलवीर कुमार निवासी बेअंत नगर, 21 साल का शिवम कुमार निवासी गांव गुदपुर (ऊना) और 46 साल के दीपक पुरी निवासी बाबा बुड्डा जी नगर (रामामंडी) काे मंगलवार को अदालत में पेश करेगी।
पुख्ता सूचना मिलने पर पुलिस ने अपने मुलाजिम को कस्टमर बनाकर भेजा। उसका सिग्नल मिलते ही रेड की।

एसीपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि पुलिस को गुरु गोबिंद सिंह मार्केट स्थित स्पा सेंटर 'ग्रैंड ब्यूटी सैलून' में सेक्स रैकेट चल रहे होने की गुप्त सूचना मिली थी। पुलिस ने ट्रैप लगाकर एक पुलिस कर्मचारी को कस्टमर बनाकर भेजा था। वहां पर स्पा सेंटर में आए मुलाजिम मैनेजर सुरिंदर कुमार ने बात की। मुलाजिम ने सेंटर के अंदर सर्विस के बारे पूछा तो मैनेजर ने उसे लड़की दिखाई गई। मसाज के साथ सेक्स करने के लिए पेमेंट बताई गई। पहले से तैयार बैठी टीम को जैसे ही स्पा सेंटर के अंदर गए मुलाजिम ने सिग्नल दिया तो लेडी फोर्स के साथ पुलिस ने रेड की।

पुलिस ने सेंटर के मैनेजर के साथ-साथ तीन कस्टमर बलवीर कुमार, दीपक पुरी व शिवम शर्मा काे स्पा सेंटर के अलग-अलग कमराें में लड़कियाें के साथ पकड़ा। चार लड़कियाें काे हिरासत में लिया गया। एसीपी ने कहा कि सुरिंदर के तार सिटी में कई जगह जुड़े हैं। पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। यहां प्रति ग्राहक से 2 हजार रुपए लिए जाते थे। रेगुलर कस्टमर को डिस्काउंट भी दिया जाता था।

एसीपी हरसिमरत सिंह ने कहा कि थाना रामामंडी में इम्मोरल ट्रैफिक एक्ट की धारा 3-4-5 के तहत केस दर्ज किया गया है। शहर में ऐसे कई और सेंटर भी चल रहे हैं। एसीपी ने कहा कि मैनेजर ने पूछताछ में माना कि सेंटर का मालिक करतारपुर का साबी है। साबी की तलाश की जा रही है। बता दें कि सिटी के अंदर बड़े स्तर पर स्पा सेंटर खुल चुके हैं। ऐसे आरोप लग रहे हैं कि सेंटर के अंदर उक्त धंधा हो रहा है।

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना