पंजाब / चार महीने पहले हुई शादी, ससुराल वालों ने बहू की सड़क पर डंडों से कर दी पिटाई



police complain against in law family for beating with sticks
X
police complain against in law family for beating with sticks

  • थाना-4 के प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच जारी

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2019, 11:27 AM IST

जालंधर. जालंधर के मखदूमपुरा में चार महीने पहले ब्याह कर आई युवती को उसके ससुराल वालों ने घर के बाहर बीच सड़क पर डंडों से पीट दिया। इस दौरान लड़की के माता-पिता बचाने के लिए आए तो उन पर भी डंडों से वार कर दिया। मोहल्ले वालों ने बीच-बचाव किया, जिसके बाद किसी ने थाना चार की पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस दोनों पक्षों को थाने में ले गई।

 

हिमाचल के रहने वाले सुरिंदर कुमार ने बताया कि चार महीने पहले उसकी बेटी उर्वशी की शादी विनय नाम के युवक के साथ हुई थी, जो विनय की दूसरी शादी थी। उसका अपनी पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। आरोप था कि पासपोर्ट दफ्तर में काम करने वाला विनय शादी के बाद से ही उर्वशी को मारने पीटने लगा। चार महीने में चार बार वह लोग अपनी बेटी को बचाने के लिए आए, लेकिन हर बार उनको पीटकर ही बाहर निकाला जाता था। सोमवार को भी उनकी बेटी का फोन आया कि उसे घर से निकालना चाहते हैं और कहते हैं कि वो अपने माता पिता से बात न करे।

 

वह अपनी पत्नी शालू के साथ उर्वशी के घर गया तो वहां पर उससे मारपीट हो रही थी। उन्होंने बचाने की कोशिश की तो उन पर भी हमला कर दिया। उधर, विनय के पिता दीपक का कहना था कि उनकी बहू के माता-पिता जब चाहे घर आ जाते हैं और रोकने पर हमला करते हैं। उन्होंने बताया उनके पास रिकाॅर्डिंग हैं जिसमें उक्त लोग उन पर हमला कर रहे हैं। थाना चार के प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही बनती कार्रवाई की जाएगी।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना