विज्ञापन

थाना 1 के पास युवक से फोन छीन बाइक सवार लुटेरे फरार

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:20 AM IST

Jalandhar News - शुक्रवार शाम करीब 7 बजे मोटरसाइकिल सवार दो स्नैचर एक युवक से स्मार्ट फोन छीन कर फरार हो गए। इस बारे में जानकारी देते...

Jalandhar News - police strike robbers fleeing phone from youth near police station 1
  • comment
शुक्रवार शाम करीब 7 बजे मोटरसाइकिल सवार दो स्नैचर एक युवक से स्मार्ट फोन छीन कर फरार हो गए। इस बारे में जानकारी देते हुए गुरु अमरदास नगर अमरदास नगर निवासी कृष्णा ने बताया कि वह सोढल रोड की तरफ पैदल जा रहा था। इस दौरान फोन आया तो मैं बात करने लगा।

इसी बीच पीछे से दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार आए और स्मार्ट फोन छीन ले गए। अंधेरे की वजह से मोटरसाइकिल नंबर नहीं देख पाया। इस संबंधी फोकल पॉइंट चौकी में शिकायत दर्ज करवा दी है। वहीं पर लोगों ने बताया कि इस इलाके में पहले भी स्नैचिंग की वारदातें हो चुकी हैं। थाना इंचार्ज सतपाल ने बताया कि हमें शिकायत मिल गई। गौर हो कि जहां पर चोरी की वारदात हुई वहां थाना नंबर 1 कुछ ही दूरी पर है। चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस थानों के पास वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जाएगी। फोन पर बात कर रहा था तो पीछे से स्पलेंडर मोटरसाइकिल सवार दो युवक फोन छीन ले गए। इस एरिया में पहले भी 2-3 वारदातें हो चुकी हैं।

X
Jalandhar News - police strike robbers fleeing phone from youth near police station 1
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन