मॉनसून / राहत के साथ परेशानी लाई पहली बारिश, कहीं ऑटो फंसा तो कोई बाइक समेत गड्‌ढे में गिरा



problem because of rain water lodging at various places of Jalandhar
X
problem because of rain water lodging at various places of Jalandhar

  • गुरुवार सुबह 9 बजे तक हुई थी जालंधर में मूसलाधार बारिश
  • रामा मंडी में नेशनल हाईवे के बगल में बाइक सवार युवक गिरा
  • सिटी रेलवे स्टेशन के पास दोमोरिया पुल के नीचे भी पानी भरा होने के कारण परेशान हुए लोग

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 05:22 PM IST

जालंधर. पंजाब में मॉनसून की दस्तक से जहां गर्मी से लोगों को राहत की सांस आई है, वहीं सड़कों पर चलने में खासी परेशानी का भी सामना करना पड़ रह है। गुरुवार बारिश के पानी में कहीं ऑटो रिक्शा फंसा नजर आया तो कहीं कोई और परेशानी। इसी बीच रामा मंडी इलाके में एक युवक लगभग 3 फीट गहरे गड्‌ढे में बाइक समेत गिर गया। बड़ी मुश्किल से उसे और उसकी बाइक को निकाला गया।

 

दरअसल रामामंडी फ्लाईओवर की अप्रोच रोड बन रही है, जिस कारण मेन रोड से अप्रोच रोड की गहराई तीन फीट के करीब है। नेशनल हाईवे ऑथोरिटी की ओर से बैरिकेड्स न लगाए जाने के कारण यहां सामान्य दिनों में ही परेशानी होती है। इसी बीच गुरुवार सुबह सवा 8 बजे से करीब सवा 9 बजे तक एक घंटे की मूसलाधार बारिश के बाद रोड पर पानी भर गया। जिस वक्त एक युवक जालंधर से फगवाड़ा की तरफ जा रहा था, हाईवे पर उसके आगे चल रही एक बस के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी और पीछे चल रहा यह बाइक सवार अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गया।

 

इस बारे में पीसीआर नंबर 25 के एएसआई सुखजिंदर सिंह ने बताया कि युवक के बाइक समेत गहराई में गिरने का पता चलते ही उन्होंने और ट्रैफिक विभाग के एएसआई राजकुमार ने बड़ी मुश्किल के उसे बाहर निकाला। इसके बाद क्रेन मंगवाकर उसकी बाइक को भी बाहर निकाला गया। हालांकि युवक की पहचान नहीं हो सकी।


इसी तरह दोमोरिया पुल के नीचे भरे बारिश के पानी में एक ऑटो रिक्शा फंस गया, जिसमें काफी लोग सवार थे। आगे जाने का रास्ता नहीं मिला तो लोगों को पानी में ही उतरना पड़ा, वहीं ऑटो को भी धक्का लगाकर बाहर निकालना पड़ा।

 

यहां भी हुई परेशानी

जालंधर के डीसी दफ्तर, बस स्टैंड, लाडोवली रोड, निवा मोहल्ला, दोमोरिया पुल, गोपाल नगर गहरी पुली, फुटबॉल चौक, नकोदर चौक, मच्छी मार्केट, 120 फुटी रोड लम्मा पिंड, मॉडल टाउन में जलभराव ने नगर निगम के इंतजामों की पोल खोल दी है। दूसरी ओर बारिश शुरू होते ही कई मोहल्लों की बिजली भी गुल हो गई। इसके अलावा माई हीरां गेट स्थित पूरिया मोहल्ला में पुरानी बिल्डिंग की छत गिर गई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना