पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जालंधर में 9 साल की बच्ची से दरिंदगी, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला रेपिस्ट को

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर में मोर्चरी में रखी रेप के आरोपी की लाश, जिसे लोगों ने पीट-पभ्टकर मार डाला।
  • रामा मंडी इलाके के गणेश नगर में नेपाली मूल के एक परिवार की 9 साल की बच्ची के साथ हुई वारदात

जालंधर. रविवार को 9 साल की एक मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी 35 साल के युवक को गुस्साई भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। दुष्कर्म पीड़िता बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाके के लोगों में दरिंदगी की इस घटना को लेकर अभी भी खासा रोष देखने को मिल रहा है।

 

घटना रामा मंडी इलाके के दिनेश नगर में घटी है। पुलिस को दोपहर करीब डेढ़ बजे घटना की सूचना मिली तो पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस को दिए बयान में यहां किराये पर रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह काम पर गया हुआ था। जब वापस आया ताे उसे पता लगा कि उसकी 9 साल की बेटी के साथ जबरदस्ती की गई है। इसके बाद माेहल्ले के लाेग इकट्ठा हाे गए।

 

पता चला है कि लोगों ने दरिंदगी के आरोपी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बिहार के पूर्णिया जिले का रहने वाला पप्पू कुमार नशे का आदी था। दूसरी ओर बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें