क्राइम / रमीरा मोटर्स की वर्कशाॅप में पैदल अंदर गए 2 युवक, ग्राहक की ब्रेजा गाड़ी लेकर फरार

शोरूम से ब्रेजा गाड़ी चुराकर लेकर जाते हुए। शोरूम से ब्रेजा गाड़ी चुराकर लेकर जाते हुए।
डीएसपी सिटी परमजीत सिंह मामले की जानकारी देते हुए। डीएसपी सिटी परमजीत सिंह मामले की जानकारी देते हुए।
मामले की जानकारी देते हुए एजेंसी पर कार्यरत कर्मचारी सुशील। मामले की जानकारी देते हुए एजेंसी पर कार्यरत कर्मचारी सुशील।
X
शोरूम से ब्रेजा गाड़ी चुराकर लेकर जाते हुए।शोरूम से ब्रेजा गाड़ी चुराकर लेकर जाते हुए।
डीएसपी सिटी परमजीत सिंह मामले की जानकारी देते हुए।डीएसपी सिटी परमजीत सिंह मामले की जानकारी देते हुए।
मामले की जानकारी देते हुए एजेंसी पर कार्यरत कर्मचारी सुशील।मामले की जानकारी देते हुए एजेंसी पर कार्यरत कर्मचारी सुशील।

  • बाघापुराना के परमिंदरा स्वीट्स के मालिक ने एजेंसी में ठीक कराने को गाड़ी खड़ी की थी

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2019, 12:28 PM IST

मोगा। मोगा-फिरोजपुर रोड पर स्थित रमीरा मोटर्स के अंदर खड़ी सफेद रंग की ब्रिजा गाड़ी को दो युवक लेकर फरार हो गए। गाड़ी जैसे कंपनी के गेट पर पहुंची तो गेटमैन ने गेट पास दिखाने के लिए कहा तो गाड़ी चालक ने धक्का देकर गेटमैन को पीछे धकेला और गाड़ी लेकर फरार हो गए। गेटमैन सन्नी द्वारा तुरंत मामले की जानकारी एजेंसी के मैनेजर को दी गई। इसके पश्चात पुलिस को सूचित किया गया।

लूट के मामले की जानकारी पुलिस को देने पर एसपीएच रतन सिंह बराड़, डीएसपी सिटी परमजीत सिंह व सिटी वन एसएचओ लक्ष्मण सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने रमीरा मोटर्स पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की और फुटेज को कब्जे में ले लिया है। थाना सिटी वन पुलिस ने कंपनी के मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इधर, गाड़ी मालिक बाघापुराना के परमिंदरां स्वीट्स के मालिक से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस द्वारा उनको भी मौके पर बुलाया गया है।

गेटमैन को धक्का देकर फिरोजपुर की तरफ हुए फरार
रमीरा मोटर्स के जरनल मैनेजर सुशील पांडे व एक्सीडेंटल मैनेजर हरमिंदर सिंह ने बताया कि कस्बा बाघापुराना निवासी सुखदेव सिंह जिनकी परमिंदरा स्वीट्स निहाल सिंह वाला रोड पर स्थित है, उसकी ब्रिजा गाड़ी में कुछ परेशानी आने के चलते बुधवार को वह उनकी एजेंसी में ठीक करने के लिए छोड़ गए थे। इसके बाद गाड़ी को अंदर वर्कशाप के पास खड़ी कर दी थी। वीरवार की सुबह लगभग 11.30 बजे अचानक दो युवक एजेंसी में पहुंचे। गाड़ी स्टार्ट करने के बाद गेट पर पहुंचे। गेटमैन सन्नी ने अंदर से गाड़ी आते देख रोकी और गेट पास दिखाने के लिए ब्रिजा गाड़ी चालक को कहा। इतने में गाड़ी चालक ने गेटमैन को धक्का देकर पीछे किया और गाड़ी लेकर फिरोजपुर साइड की ओर फरार हो गए।

एक नंगे सिर और दूसरा कंबल ओढ़े एजेंसी में हुए दाखिल
सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा सभी थानों में वायरलेस सिस्टम के जरिए ब्रिजा गाड़ी चोरी होने संबंधी सूचना दी गई। इसके बाद जिले में गाड़ियों को रोककर जांच करनी शुरू कर दी गई। पुलिस द्वारा मैनेजर के बयान पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा गाड़ी के मालिक सुखदेव सिंह को बुलाकर भी जांच की जा रही है। इसके अलावा चोरी की वारदात एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें दो चोरों में से एक कंबल ओढ़े व दूसरा नंगे सिर एजेंसी में अंदर पैदल आए तथा वर्कशाप में खड़ी गाड़ी को स्टार्ट कर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एजेंसी ने नहीं पुलिस ने बताया आपकी गाड़ी चोरी हो गई : सुखदेव सिंह
उधर सुखदेव सिंह का कहना है कि गाड़ी चोरी होने के बारे में उन्हें दोपहर ढाई बजे पता चला। इसके बाद पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं थाना सिटी वन पुलिस ने उन्हें थाने में बुलाया है। जबकि एजेंसी वालों ने उन्हें गाड़ी चोरी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। एजेंसी वालों का फोन आया था, कहीं गाड़ी वह तो नहीं ले गए। बाद में पुलिस से गाड़ी के चोरी होने के बारे में पता चला है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना