पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पंजाबी गायक गैरी संधू के शोरूम में चोरी, रात 2 बजे शटर तोड़ 12 बोरे भरकर ले गए माल

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जालंधर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर स्थित शोरूम में शनिवार रात करीब 2 बजे दिया गया वारदात को अंजाम
  • सुबह पान के खोखे वाले ने शोरूम के मैनजर को किया फोन
  • पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चाेराें का सुराग लगाने में जुट गई
Advertisement
Advertisement

जालंधर. जालंधर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर स्थित पंजाबी सिंगर गैरी संधू के फ्रेश कलेक्शन में चोरों ने करीब 22 लाख रुपए के डिजाइनर गार्मेंट्स और 22 हजार कैश चुरा लिया। शोरूम में चाेर रात 2.01 बजे दाखिल हुए और 40 मिनट तक पूरे इत्मिनान से चाेरी काे अंजाम दिया। चाेर 12 बाेराें में भरकर कपड़े ले गए। पुलिस शोरूम की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चाेराें का सुराग लगाने में जुट गई है। मैक्डोनाल्ड और आसपास के शोरूम में लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं।
 
घटना शनिवार रात 2 बजे की है। इस बारे में पता तब चला, जब पान का खोखा चलाने वाले ने सुबह साढ़े आठ बजे शोरूम के मैनेजर सुरिंदर कुमार काे फाेन कर बताया कि शोरूम का दरवाजा तीन फुट तक खुला हुआ है। थाना कैंट के एसएचओ कुलबीर सिंह कहा कि सुबह 9 बजे फ्रेश गार्मेंट में चाेरी की खबर मिली। सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं और जल्द ही चाेराें का सुराग लगा लिया जाएगा।
 

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने पर पाया कि दो लाेगाें ने पहले 2-3 मिनट तक तक शटर तोड़ने की कोशिश की। 6 मिनट बाद साथ वाले खोखे से प्लाई तोड़कर लाए और शटर के नीचे फंसाकर शोरूम ताेड़ने की काेशिश की। रात 2:11 बजे शोरूम में घुसे। कुछ देर बाद तीसरा आरोपी आया। एक चाेर बाेरे लेकर शोरूम के अंदर गया। शोरूम में घुसे चाेर ने बाहर खड़े साथी काे कपड़ों से भरे बोरे पकड़ाए। 2:39 तक 15 मिनट में चाेर ने 12 बोरे शोरूम के बाहर रखे आर 2:41 बजे फरार हाे गए।

इत्मिनान से 40 मिनट शोरूम में रहे
जहां पर चाेराें ने वारदात काे अंजाम दिया वहां से पुलिस का नाका महज 300 मीटर दूर है। शहर की एंट्री का हाइटेक नाका भी कुछ दूरी पर है। शोरूम के नजदीक ही परागपुर चाैकी मौजूद है। इसके बावजूद चाेराें ने करीब 40 मिनट तक पूरी बेफिक्री से वारदात काे अंजाम दिया।

चोरी का तरीका
कोई देख न पाए, इसलिए शटर तोड़ प्लाई बोर्ड लगाकर अंदर घुसे, 300 मीटर दूर था नाका

9 दिन पहले हुई चाेरी भी अभी नहीं सुलझी
11 अक्टूबर को रामा मंडी में रेडीमेड कपड़ों के शोरूम के ताले तोड़कर चाेर लाखाें रुपए के कपड़े ले गए थे। आरोपी सीसीटीवी में भी कैद हाे गए थे पर आज तक पुलिस चोरों का सुराग नहीं लगा पाई। चोर पिकअप में कपड़े लोड कर फरार हो गए थे।
 
 
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement