होशियारपुर / पूर्व एमएलए नन्नू की तलाश में होशियारपुर के घर में रेड, पंप का रिकाॅर्ड भी खंगाला

सुखपाल नन्नू सुखपाल नन्नू
X
सुखपाल नन्नूसुखपाल नन्नू

  • किडनैपिंग मामले में अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद से गायब

Jul 06, 2019, 03:25 AM IST

होशियारपुर/फिरोजपुर.  फिरोजपुर के पूर्व भाजपा विधायक सुखपाल नन्नू की किडनैपिंग मामले में अग्रिम जमानत की अर्जी सेशन कोर्ट से रद्द होने के बाद फिरोजपुर पुलिस उनकी तलाश में होशियारपुर पहुंची। पुलिस ने नन्नू के होशियारपुर स्थित घर और उनके कारोबारी स्थानों पर अहम दस्तावेज खंगाले, वहीं नन्नू के बस स्टैंड के पास वाले पेट्रोल पंप में तैनात एक महिला मुलाजिम से भी पूछताछ की। बता दें, नन्नू होशियारपुर शहर के एक नामी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनको बहुत पहले इनके परिवार से ही लगते ताया और भाजपा नेता पूर्व विधायक गिरधारा सिंह ने अडाप्ट किया था। उनकी मौत के बाद नन्नू ने ही उनकी राजनीतिक विरासत संभाली हुई है।

 

नन्नू पर 27 अप्रैल 2019 को फिरोजपुर के थाना आरिफ के में अक्कूवाल के सतनाम सिंह ने उनकी पत्नी नवनीत कौर संधू को किडनैप करने का आरोप लगा 365 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करवाया था।  इस संबंधी नन्नू ने फिरोजपुर के सेशन जज परमिंदरपाल की अदालत में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी जो कि खारिज हो गई है। कोर्ट ने टिप्पणी की कि  नन्नू को जमानत नहीं दी जा सकती क्योंकि मामला गंभीर है और वह जांच को प्रभावित कर सकते हैं। 
 

पंप मुलाजिम महिला व किडनैप होने वाली नवनीत के कनेक्शन की जांच :

नन्नू के खिलाफ किडनैपिंग का केस दायर होने के बाद नवनीत संधू ने हाईकोर्ट में एक रिट्ट दायर कर कहा था कि उसकी किडनैपिंग नहीं हुई। उसके ससुराल वाले उसे तंग करते थे। इसके चलते वह होशियारपुर के गांव खुनखुन कलां की अपनी एक सहेली मनजीत कौर के साथ रह रही है। जांच में पता चला है कि मनजीत कौर कोई और नहीं बल्कि नन्नू के पेट्रोल पंप पर काम करने वाली एक महिला है। पुलिस ने इस संबंधी मनजीत कौर से भी पूछताछ की। नवनीत कौर ने यह कहा था कि मनजीत कौर एक करियाने की दुकान पर काम कर रही है। फिरोजपुर पुलिस अब मनजीत कौर और नवनीत कौर के बीच संबंधों का पता लगाने को फोन काल डिटेल खंगाल रही है कि क्या वाकयी दोनों सहेलियां हैं। सूत्रों के अनुसार नवनीत कौर मनजीत कौर के साथ नहीं बल्कि होशियारपुर में ही एक किराए के मकान पर रह रही है और उसे हाईकोर्ट की हदायतों के चलते सुरक्षा भी मिली हुई है। 
 

होशियारपुर से ही बुक हुई थीं नवनीत कौर की एयर टिकटें :
सेशन जज ने जो आॅर्डर किए हैं उसमे इस बात का भी खुलासा हुआ है कि नवनीत कौर नन्नू के संपर्क में है क्योंकि पुलिस जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि नवनीत कौर की बेंगलुरू के लिए एयर टिकट नन्नू ने कैनेडियन ट्रैवल होशियारपुर से ही बुक करवाई थी। इस संबंधी इस ट्रैवल एजंेसी की अकांउंटेंट साक्षी ने फिरोजपुर पुलिस को जो ब्यान दिए उसके मुताबिक टिकट बुक करवाने के लिए नवनीत का पासपोर्ट खुद नन्नू देकर गया था। वहीं पुलिस ने इस ट्रैवल एजेंसी के मालिक रितेश महाजन के भी बयान दर्ज किए थे।
 

ढूढ रहे है सुखपाल नन्नूू को : डीएसपी
इस सबंधी फिरोजपुर के डीएसपी सिटी सुरिंदर कुमार बांसल ने कहा कि होशियारपुर में रेड कर नन्नू को ढूंढ रहे है और कहा कि होशियारपुर के साथ इस केस की अहिम कड़ियां जुड़ती हंै।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना