रिपोर्ट : सिविल में आ रहे हर दूसरे मरीज को डेंगू

Jalandhar News - जालंधर | मौसम में ठंडक के बावजूद डेंगू के बुखार के मरीज कम नहीं हो रहे। शनिवार को सिविल अस्पताल की लेबोरेटरी में 25...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:55 AM IST
Jalandhar News - report dengue to every other patient coming in civil
जालंधर | मौसम में ठंडक के बावजूद डेंगू के बुखार के मरीज कम नहीं हो रहे। शनिवार को सिविल अस्पताल की लेबोरेटरी में 25 मरीजों के टेस्ट किए गए, जिनमें से 12 को डेंगू की पुष्टि हुई है। विभाग द्वारा पिछले एक हफ्ते में जारी हुई रिपोर्ट के मुताबिक डेंगू के मरीजों में 60 फीसदी से अधिक इजाफा हुआ है।

वहीं शहर में डेंगू के मरीजों की संख्या 258 पहुंच गई है। जबकि सीजन की शुरुआत होने से अब तक कुल 876 संदिग्ध मरीजों के डेंगू के एनएच-1 और मैक एलाइजा टेस्ट किए गए है। उधर, डेंगू एंटी लारवा टीम की तरफ से शनिवार को शहर के विभिन्न इलाकों में सर्वे के दौरान 17 जगहों से डेंगू का लारवा नष्ट किया गया। एंटी लारवा टीम की तरफ से अमन नगर, न्यू देओल नगर, शहीद ऊधम सिंह नगर, आनंद नगर, इस्लामगंज, गोल्डन कॉलोनी और जसवंत नगर में टीमों ने सर्वे कर 17 जगह से डेंगू का लारवा नष्ट किया गया।

सर्वे के दौरान जसविंदर सिंह, अमनप्रीत सिंह, गुरिंदर सिंह, प्रदीप कुमार, पवन कुमार, राजविंदर सिंह, शेर सिंह, संजीव कुमार, भूपिंदर सिंह, सतपाल व अन्य मुलाजिम मौजूद रहे।

शनिवार की रिपोर्ट के मुताबिक 25 मरीजों में से 12 की पुष्टि

डेंगू लारवा नष्ट करता मुलाजिम।

X
Jalandhar News - report dengue to every other patient coming in civil
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना