डेराबस्सी / हॉस्पिटल में चाकू लेकर घुसा रिटायर्ड फौजी, बोला-डॉक्टर को भेजो, उसे मार दूंगा



Retired army entered into hospital with knife
X
Retired army entered into hospital with knife

  • रात को पुलिस ड्यूटी अफसर पर किया हमला, हाॅस्पिटल में एडमिट मरीज बेड छोड़कर भागे
  • हमलावर सुबह भी दो बार हॉस्पिटल आया, लेकिन नहीं पकड़ा पुलिस ने

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2019, 07:17 AM IST

डेराबस्सी (मनोज राजपूत). हाथ में चाकू लिए एक रिटायर्ड फौजी ने डेराबस्सी सिविल अस्पताल में रविवार रात करीब 1 घंटे तक जमकर उत्पात मचाया। रात करीब साढ़े 10 बजे अस्पताल में घुसे इस फौजी के पास एक बैग था, जबकि हाथ में म्यान में एक चाकू लिए हुए था। वह बार-बार यही कह रहा था कि डॉक्टर को भेजो उसे मार दूंगा। अस्पताल के डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, मरीज और उनके तीमारदार तो एकतरफ, पुलिसकर्मी भी उसकी दहशत का शिकार हुए। उसे काबू करने के प्रयास में ड्यूटी अफसर एएसआई गुरमुख सिंह व सफाई कर्मी कुलदीप सिंह भी जख्मी हो गए। तड़के 6 बजे और सुबह 11 बजे रिटायर्ड फौजी फिर अस्पताल लौटा, लेकिन पुलिस उसे पकड़ नहीं सकी।

 

शाम को पुलिस ने घायल ड्यूटी अफसर एएसआई गुरमुख सिंह की शिकायत पर चंडीगढ़ सेक्टर-18 के रहने वाले रिटायर्ड मेजर गोविंद बख्शीश सिंह (61 साल) पर आईपीसी 323, 324, 325, 451, 332, 506, 353 और 186 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी से एक लंबा चाकू और हमले में इस्तेमाल किया गया छोटा चाकू भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए दबिश कर रही है। सबसे अधिक दहशत फैली जब पहली मंजिल पर मर्दाना वार्ड में घुसे फौजी ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

 

इससे वहां मौजूद करीब 24-25 मरीज और उनके साथ आए लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। मर्दाना वार्ड का दरवाजा खोलकर जब फौजी बाहर निकला तो बाहर खड़े लोग इधर-उधर भागने लगे। जख्मी और बीमार मरीज जो उठ सकने की हालत में भी नहीं थे, वे भी बचाव के लिए सुरक्षित जगह की तलाश में दौड़ पड़े।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना