• Hindi News
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Jalandhar News retiring and dormitory room will be built on the lines of the hotel at the city railway station

सिटी रेलवे स्टेशन पर होटल की तर्ज पर बनेंगे रिटायरिंग और डोरमेट्री रूम

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST

Jalandhar News - सिटी स्टेशन पर यात्रियों को सुविधा प्रदान करने के लिए आईआरसीटीसी रेलवे के साथ मिलकर यात्रियों को तोहफा देने जा...

Jalandhar News - retiring and dormitory room will be built on the lines of the hotel at the city railway station
सिटी स्टेशन पर यात्रियों को सुविधा प्रदान करने के लिए आईआरसीटीसी रेलवे के साथ मिलकर यात्रियों को तोहफा देने जा रहा है। यात्रियों को 24 घंटे ठहरने के लिए कम दाम पर रिटायरिंग और डोरमेट्री रूम तैयार करवाए जाएंगे।

इनमें आॅनलाइन बुकिंग भी करवाई जा सकती है। दोनों तरह के कमरों को शानदार तरीके से तैयार करवाया जाएगा ताकि किसी भी यात्री को परेशानी न हो। सूत्रों के अनुसार बड़े होटलों की जगह स्टेशन पर स्टे करने की कीमत काफी कम होगी। होटल की तरह बनने वाले रिटायरिंग रूम और डोरमेट्री में वेज और नॉनवेज खाने के अलावा एलईडी, केबल टीवी, बच्चों के लिए खिलौने, गेम्स जैसी सुविधा होगी। इसके अलावा एसी, रूम हीटर, इंटरकॉम के साथ टूर एंड ट्रेवल और लोकल टूरिस्ट प्लेस पर घुमाने जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी। रेलवे सूत्रों की मानें तो स्टेशन पर स्टे की सुविधा चार स्लॉट में मिलेगी, जिसमें 3, 6, 12 और 24 घंटे का स्लॉट होगा। चारों स्लॉट के लिए किराया भी अलग-अलग होगा। यह सुविधा लेने के लिए 72 घंटे पहले ऑनलाइन बुकिंग करवानी होगी।

X
Jalandhar News - retiring and dormitory room will be built on the lines of the hotel at the city railway station
COMMENT