येलो लाइन पर बांधी रस्सियां, व्हाइट लाइन को बना दी पार्किंग, प्रशासन मौन

Jalandhar News - डीसी कांप्लेक्स के सामने मेन रोड की येलाे लाइन के अंदर वाहन न खड़े हो, इसको लेकर रस्सियां बांध दी गई हैं। वहीं व्हाइट...

Nov 22, 2019, 08:11 AM IST
Jalandhar News - ropes tied on yellow line parking made to white line administration silent
डीसी कांप्लेक्स के सामने मेन रोड की येलाे लाइन के अंदर वाहन न खड़े हो, इसको लेकर रस्सियां बांध दी गई हैं। वहीं व्हाइट लाइन को व्हीकल स्टैंड बना दिया गया है। हैरानी वाली बात यह है कि यह सब करने के लिए डीसी प्रशासन ने बाकायदा परमिशन दी है। जबकि इस प्रॉपर्टी पर निगम का अधिकार है। इस मामले में प्रशासन द्वारा निगम को काेई जानकारी भी नहीं दी गई है। व्हीकल स्टैंड के ठेकेदार के द्वारा नीलामी से पहले ही प्रशासन से आदेश लिया गया था, कि अंदर पार्किंग की जगह नहीं होने पर बाहर वाहनों को पार्क किया जा सकेगा। इसके लिए प्रशासन ने आदेश कर रखा। इसी आदेश को आधार बनाकर ठेकेदार कांप्लेक्स के बाहर व्हाइट लाइन पर वाहनों को पार्क करवा रहे हैं।

वहीं येलो लाइन पर एंगल लगाकर रस्सियां बांध दी हैं, जिससे कि कोई भी यहां अपने व्हीकल खड़ा नहीं कर सके। जिला प्रशासन के एक सीनियर अफसर का कहना है कि प्रशासन के कांप्लेक्स परिसर के अंदर जगह नहीं होने पर कांप्लेक्स के बाहर वाहनों को पार्क करने की अनुमति दी गई है। वहीं निगम के तहबाजारी शाखा के मनिंदर सिंह का कहना है कि प्रशासन ने ठेकेदार को क्या अनुमति दी है, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। मगर निगम की ओर से वहां वाहनों को पार्क करने की कोई इजाजत नहीं दी गई है।

डीसी कांप्लेक्स के बाहर पार्क किए गए वाहन। - भास्कर

X
Jalandhar News - ropes tied on yellow line parking made to white line administration silent
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना