1.16 करोड़ रुपए से 8 महीने में इंडस्ट्रियल एरिया पार्क का किया जाएगा सौंदर्यीकरण

Jalandhar News - जालंधर | स्मार्ट सिटी के तहत इंडस्ट्रियल एरिया पार्क (नीविया ग्राउंड) पार्क को नए सिरे से संवारने का काम रविवार को...

Nov 11, 2019, 07:55 AM IST
जालंधर | स्मार्ट सिटी के तहत इंडस्ट्रियल एरिया पार्क (नीविया ग्राउंड) पार्क को नए सिरे से संवारने का काम रविवार को शुरू हो गया। वार्ड 64 में पड़ते पार्क के निर्माण कार्य का भूमि पूजन सुबह 10 बजे नॉर्थ हलके के विधायक बावा हैनरी ने रखा, इससे पहले विधायक ने इलाका पार्षद सुशील कालिया के साथ गुरुद्वारा साहिब में अरदास किया।

विधायक ने बताया कि करीब साढे तीन एकड़ जगह में 1.16 करोड़ की लागत से पार्क को स्मार्ट सिटी के तहत संवारा जाएगा, जिसके लिए 8 माह का समय तय किया गया है। प्रोजेक्ट के तहत पार्क में ओपन जिम, जॉगिंग ट्रैक, पाथ-वे, गजीबों, चिल्ड्रन प्ले एरिया के साथ प्लांटेशन, चारदीवारी और लाइटिंग सहित पार्क को संवारने का अन्य काम होगा। इसके अलावा पार्क में एक बैडमिंटन, बास्केटबाल और वॉलीबाल का कोर्ट बनेगा। पार्क की नुहार बदलने के बाद इलाके के लोगों को सुबह-शाम को बेहतर सुविधा मिलेगी और बच्चों को खेलने के साथ मनोरंजन की नई जगह उपलब्ध होगी। कार्यक्रम के दौरान पार्षद सुशील कालिया, दीपक शारदा, पार्षद पति रवि सैनी, हरभजन सैनी, गुरदयाल सिंह सैनी, ज्ञान चंद शर्मा, राजेश मल्होत्रा, एडवोकेट नरिंदर सिंह, इंद्रजीत सिंह, हरविंदर नागी आदि मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना