सर्वेश करेंगे ‘बल्ले बल्ले इन लंदन’, माय एफएम के कांटेस्ट में जीता इंग्लैंड का टिकट

Jalandhar News - 94.3 माय एफएम पर इन दिनों चल रहे सुपरहिट कांटेस्ट “बल्ले बल्ले इन लंदन’ में इंग्लैंड जाने के पहले लकी प्रतियोगी हैं...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:00 AM IST
Jalandhar News - sarvesh 39bat bat in london39 won the contest of my fm39s contest in england
94.3 माय एफएम पर इन दिनों चल रहे सुपरहिट कांटेस्ट “बल्ले बल्ले इन लंदन’ में इंग्लैंड जाने के पहले लकी प्रतियोगी हैं श्रोता सर्वेश कुमरावत। इन्होंने माय एफएम पर चल रहे कांटेस्ट में हिस्सा लिया और अब विदेश की सैर करेंगे। आईटी कंपनी में कार्यरत 31 साल के सर्वेश ने अपनी जीत की खुशी सांझी करते हुए कहा कि जब माय एफएम से विनर होने की काॅल आई तो उन्हें अपनी किस्मत पर भरोसा ही नहीं हुआ। दोबारा काॅल की और जानकारी हासिल की। 94.3 माय एफएम के जरिये वे पहली बार विदेश जा रहे हैं। वे हमेशा इस पल को जीना चाहते थे, जिसे माय एफएम ने पूरा किया है। उन्हें तो एेसा लगता है कि माय एफएम अपने सभी श्रोताओं का खूब ख्याल रखता है। एेसे शानदार आयोजन भी सिर्फ माय एफएम ही कर सकता है। उन्होंने बताया कि फैमिली में मम्मी-पापा, छोटा भाई, प|ी और दो बच्चे हैं। उन्होंने पूरे कांटेस्ट में बहुत धैर्यपूर्वक हिस्सा लिया। सभी सवालों के जवाब सोच समझ कर दिए। सर्वेश का कहना है कि लक्ष्य कितना भी कठिन हो, अगर आपके मन में उत्साह और लगन है तो सफलता पाने से कोई नहीं रोक सकता।

गौरतलब है कि माय एफएम पर इन दिनों जबरदस्त प्रतियोगिता खेली जा रही है, जिसमें लोग बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। आप भी इस कांटेस्ट में हिस्सा लेकर मैच देखने के लिए इंग्लैंड का टूर जीत सकते हैं। यही नहीं, विजेताओं को कार और बाइक समेत ढेरों आकर्षक इनाम और तोहफे भी जीतने का अभी मौका बाकी है। ट्यून करें माय एफएम... चलो आज कुछ अच्छा सुनते हैं।

X
Jalandhar News - sarvesh 39bat bat in london39 won the contest of my fm39s contest in england
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना