पंजाब / डीएमयू से हथियारों के तीन बैग फेंकने की सूचना से हड़कंप, चलाया तलाशी अभियान

देर रात करतारपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक सर्च करती पुलिस। देर रात करतारपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक सर्च करती पुलिस।
X
देर रात करतारपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक सर्च करती पुलिस।देर रात करतारपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक सर्च करती पुलिस।

  • 112 पर पुलिस को फोन आया-करतारपुर रेलवे ट्रैक के पास तीन पगड़ीधारी व्यक्तियों ने तीन बैग नीचे फेंके
  • दो करतारपुर ट्रैक के पास ट्रेन धीरे होते ही उतर गए और एक व्यक्ति अमृतसर की ओर रवाना हो गया

दैनिक भास्कर

Oct 20, 2019, 01:33 PM IST

जालंंधर. जालंधर-अमृतसर रेलवे ट्रैक पर स्थित करतारपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक शनिवार रात एक डीएमयू ट्रेन से हथियारों से भरे तीन बैग फेंके जाने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। इसके बाद देर रात पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर सर्च अभियान चलाया। हालांकि सर्च अभियान में कुछ भी हाथ नहीं लगा है। इसके बाद दिन में फ‍िर से सर्च अभियान चलाया गया।

 

मिली जानकारी के अनुसार डीएमयू में सवार एक व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी ट्रेन में सवार तीन पगड़ीधारी लोगों ने करतापुर रेलवे स्टेशन के पास तीन बैंग फेंके हैं और इन बैग में हथियार होने की संभावना है। इस सूचना के बाद डीएसपी सुरेंद्र पाल धोगड़ी की अगुवाई में थाना प्रभारी राजीव कुमार व पुलिस बल ने रेलवे लाइनों पर सर्च अभियान चलाया। कुछ देर बाद अंधेरा होने के बाद टॉर्च का सहारा लेकर रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में सर्च की गई, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा था।

 

डीएसपी सुरेंद्र पाल ने बताया कि फिरोजपुर से वाया जालंधर होकर अमृतसर की ओर जा रही डीएमयू ट्रेन में सवार एक व्यक्ति ने 112 पर पुलिस को फोन करके बताया कि करतारपुर रेलवे ट्रैक के पास तीन पगड़ीधारी व्यक्तियों ने तीन बैग नीचे फेंके हैं, जिसमें हथियार हो सकते हैं। उन तीन व्यक्तियों में से दो करतारपुर ट्रैक के पास ट्रेन धीरे होते ही उतर गए और एक व्यक्ति अमृतसर की ओर रवाना हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत एक्शन लेते हुए रेलवे ट्रैक पर पहुंची और सर्च अभियान शुरू कर दिया गया।

 

पुलिस को किया गया है अलर्ट
जीआरपी के थाना प्रभारी धर्मेंद्र ने बताया कि सूचना मिली है कि डीएमयू में सवार तीसरा पगड़ीधारी टांगरा स्टेशन पर ट्रेन से उतर गया। डीएसपी सुरेंद्र पाल ने कहा कि रात भर सर्च अभियान चलाया गया है। पुलिस कर्मचारियों को भी अलर्ट कर दिया गया है।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना