--Advertisement--

जालंधर / एसओजी ने रोका कार सवार, इंचार्ज बोले- बस तेरे कद्द का ही फरक है, बाकी तू पूरा मूसा ही लगता है



Seeking terrorist Mussa in Punjab
X
Seeking terrorist Mussa in Punjab

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 06:56 AM IST

जालंधर. सिटी रेलवे स्टेशन के बाहर शाम 5.30 बजे थाना-3 के एसएचओ विजय कंवर पाल एसओजी की टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। तभी एक कार में पगड़ीधारी युवक आया। एसओजी के कमांडो ने उसे दूरबीन से वाच करते हुए इंचार्ज भवानी सिंह को कॉल करके कहा कि मूसा की तरह दिखने वाला युवक कार में आ रहा है।  

 

पुलिस ने कार देखते ही युवक को घेर लिया। युवक को बाहर निकाला और उससे पूछताछ की। युवक ने अपनी पहचान बताई और अपने मालिक से भी पुलिस की बात करवाई। इस पर एसओजी इंचार्ज बोले, बस तेरे कद्द दा ही फरक है, बाकी तां तूं पूरा मूसा ही लगदैं...। युवक भी मूसा की फोटो देख मुस्करा दिया। बाद में पुलिस ने उसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया। 
 

ममदोट में तीसरे दिन भी सर्च ऑपरेशन चला :

जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी जाकिर मूसा के अपने साथियों के साथ बठिंडा और फिरोजपुर में छिपे होने की इंटेलिजेंस की इनपुट के तहत तीसरे दिन भी शुक्रवार को जिला पुलिस ने डीएसपी देहाती लखबीर सिंह के नेतृत्व में ममदोट के साथ लगते सीमावर्ती गांवों में मस्ता गट्टी, गट्टी हयात, झुगे किशोर सिंह वाले व कालू राई हिठाड़ में घर घर जाकर तलाशी ली।

 

इसके अलावा गांवों के बाहर स्थित ढाणियों में भी तलाशी ली। इसके अलावा जगह-जगह नाके लगाकर वाहनों की गहन जांच की जा रही है। शुक्रवार को अलर्ट को देखते हुए व किसी भी अप्रिय घटना की आशंका के मद्देनजर पुलिस के आला अधिकारियों के द्वारा रिजर्व बटालियन के कमांडो को ममदोट में पक्का ठहरा दिया गया है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..