विज्ञापन

सरकारी इनोवा छोड़कर मेयर एक्टिवा पर निकले

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:25 AM IST

Jalandhar News - अपने वार्ड में एक्टिवा पर निकले मेयर जगदीश राजा रुककर लोगों से बात करते हुए। मेयर ने कहा- डीसी को चिट्‌ठी लिखकर...

Jalandhar News - the government left the innova and headed to mayor activa
  • comment
अपने वार्ड में एक्टिवा पर निकले मेयर जगदीश राजा रुककर लोगों से बात करते हुए।

मेयर ने कहा- डीसी को चिट्‌ठी लिखकर पूछेंगे अगर चंडीगढ़ जाना है या कोई मौका चेक करना है तो किस गाड़ी से जाएं?

जालंधर| चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद सरकारी गाड़ी के इस्तेमाल पर शिकायत के बाद मेयर जगदीश राजा ने शनिवार को सरकारी इनोवा जमा करवा दिया। दिन भर जिला कांग्रेस प्रधान बलदेव सिंह देव और फिर अपनी निजी कार में चले और शाम को अपने वार्ड में एक्टिवा लेकर लोगों से मिलने निकल पड़े।

करतापुर निवासी आम आदमी पार्टी के लीगल सेल के जनरल सेक्रेटरी कश्मीर सिंह मलही ने जिला चुनाव अधिकारी कम डीसी वरिंदर कुमार शर्मा को शिकायत दी। 12 मार्च को भेजी गई शिकायत में कहा गया कि आचार संहिता लागू होने के बाद भी मेयर सरकारी गाड़ी का राजनीतिक काम के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। करतारपुर के आरओ व एसडीएम-2 परमवीर सिंह ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मेयर को पत्र भेजा कि वो सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल सिर्फ घर से निगम दफ्तर आने-जाने के लिए ही इस्तेमाल कर सकते हैं।

मेयर का कहना है कि उन्होंने सरकारी इनोवा दफ्तर में खड़ी करवा दी है। लेकिन अब डीसी को पत्र भेजकर पूछेंगे कि अगर विभागीय बैठक के लिए च्ंडीगढ़ जाना हो, शहर में ही निगम के काम या किसी मौके के निरीक्षण या बैठक में जाना हो तो कौन सी गाड़ी से जाएंगे। अब डीसी इस बारे में स्पष्ट करेंगे, उसके बाद ही वो सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल करेंगे।

‘आप’ के लीगल सेल के नेता ने की थी शिकायत, एसडीएम-2 ने कहा सरकारी गाड़ी में सिर्फ घर से दफ्तर आएं-जाएं

X
Jalandhar News - the government left the innova and headed to mayor activa
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन