पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा पकड़ने गई जालंधर एसटीएफ काे लोगों ने पीटकर किया लहूलुहान

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हमले में घायल हुआ पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
हमले में घायल हुआ पुलिसकर्मी।
  • सुल्तानपुर लाेधी के लाटियावाल गांव में शनिवार रात की घटना
  • इधर, एसएचओ बाेले- ऐसा कुछ हुआ ही नहीं
  • पिटाई के वीडियाे में खून से लथपथ एसटीएफ मुलाजिम छाेड़ने की लगा रहे गुहार

कपूरथला. नशे के लिए बदनाम सुल्तानपुर लाेधी के गांव लाटियावाल में शनिवार काे जालंधर से नशा पकड़ने गई एसटीएफ की टीम पर ग्रामीणाें ने हमला कर लहूलुहान कर दिया। टीम की गाड़ियाें काे भी ताेड़ दिया। एसटीएफ टीम के सदस्याें काे पीटते हुए ग्रामीणाें ने वीडियो भी बनाया फिर वायरल भी कर दिया।


वीडियाे में पुलिस वाले खून से लथपथ हालत में माफी मांग रहे हैं और गांव के सरपंच के साथ बात करने के लिए कह रहे हैं। वीडियो में कुछ युवक कह रहे है कि ऐह पुलिस वाले महिला के साथ धक्केशाही कर रहे थे और फिर पुलिस के साथ मारपीट करना शुरू कर देते हैं।


हैरानी की बात यह कि सुल्तानपुर लोधी के एसएचओ सर्बजीत सिंह का कहना है कि गांव लाटियावाल में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। जबकि गांववासी दबी जुबान से कह रहे हैं कि जालंधर की एसटीएफ आई थी और कुछ लोगों ने पकड़कर पीटा है। काेई भी पुलिस अधिकारी या फिर कर्मचारी कुछ भी बोलने काे तैयार नहीं है। 
 

साडे नाल धक्का होया ता असी वी धक्का करांगे
नशा तस्करों द्वारा पुलिस के साथ की गई मारपीट के वायरल वीडियो में महिलाएं और युवक कह रहे हैं कि एह जित्थों दे मर्जी पुलिस वाले होन, साडे नाल धक्का होया ते असी भी धक्का करांगे। इसके बाद एक महिला मीडिया को बुलाने की बात कर रही है तो दूसरी महिला कहती है भैणे मैं चैनल वालिया नू फोन मिला दित्ता है। 

साडा पिस्टल वापस कर दो
वीडियो में कुछ युवक मुंह ढककर एक पुलिस मुलाजिम की वर्दी की तलाशी ले रहे हैं। युवक उसकी जैकेट की बाई जेब कुछ निकाल कर पुलिस मुलाजिम से पूछ रहे थे तो वह रोते हुए कह रहा है यह कारतूस है तो युवक आगे से कह रहे हैं कि यह दो नंबर में कारतूस है जोकि एह साडे ऊपर पाउन लई लिआदे गए ने, तो वही पुलिस मुलाजिम वीर जी वीर जी कहकर छोड़ने की बात कह रहा है। दूसरी तरफ एक पुलिस मुलाजिम अपनी पिस्टल वापस करने की बात कर रहा है तो युवक कह रहे है कि सबकुछ मिलेगा। बस ऐत्थे रुक जाओ।
 

ऐत्थो किसे नू भज्जण नहीं देना
पुलिस के साथ मारपीट करने वाले यह भी कह रहे हैं कि जाना नहीं किसे ने ते किसी नूं ऐत्थो भज्जण नहीं देना, न्यूज चैनल वाले तथा अखबार के पत्रकार आ रहे हैं तो लहूलुहान हुई पुलिस यह कहते हुए कि आलैन दे कोई गल्ल नीं, सरकारी गाड़ी में बैठने चले जाते हैं।
 

पुलिस बार-बार सरपंच के पास जाने के लिए कह रही है
एसटीएफ की टीम लहूलुहान होने के बावजूद गांव के सरपंच के पास जाने की बात कर रही है लेकिन वीडियो में मारपीट करने वाले सरपंच के पास न जाने के लिए कह रहे हैं तथा बार बार न्यूज वालों को बुलाने की बात करते रहे। वीडियो में गाली निकालते हुए फिर पुलिस मुलाजिम की बाजू पर किसी तेजधार हथियार से वार किया जाता है और कहा जा रहा है कि एह पुलिस वाले जनानी (महिला) नूं गाला कड्ड रिहा सी। वीडियो में पुलिस वालों की गाड़ी जिसका नंबर पीबी08 बीई- 9603 का आगे से शीशा से क्षतिग्रस्त है व गाड़ी की अगली सीट पर ईंटे पड़ी हुई है। वीडियो में  खुद पुलिस वाले खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser