कार की टक्कर से व्यक्ति की टांग टूटी

Jalandhar News - जालंधर | कैंट स्टेशन के पास शुक्रवार को काम से घर लौट रहे प्रवासी मजदूर को अॉटो से उतरते वक्त एक कार ने टक्कर मार दी,...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Jalandhar News - the person39s leg broken by the collision of the car
जालंधर | कैंट स्टेशन के पास शुक्रवार को काम से घर लौट रहे प्रवासी मजदूर को अॉटो से उतरते वक्त एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह जख्मी हो गया। पीड़ित मजदूर बबलू सिंह की प|ी उरिबाई ने बताया कि शुक्रवार को शाम करीब 6 बजे बबलू मजदूरी कर घर लौट रहा था। अभी कैंट स्टेशन के पास अॉटो से उतर रहे थे कि पीछे से आई कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसका पैर टूट गया। राहगीरों ने कार चालक को पकड़ लिया और थाना कैंट की पुलिस को घटना की सूचना दी और बबलू को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। जहां दो दिन से डॉक्टर न होने के चलते बबलू का इलाज नहीं हो पाया। थाना कैंट की पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रक ने ब्रेक लगाई, पीछे से कार टकराई

गोराया | लुधियाना-जालंधर हाईवे स्थित गोराया पुल पर एक ट्रक ने अन्य वाहन को ओवरटेक करते हुए अचानक ब्रेक लगा दी, जिससे पीछे आ रही कार उसमें आकर टकरा गई। हादसे में कार सवार गंभीर रूप में जख्मी हो गया, जिसे राहगीरों ने 108 एंबुलेंस से सिविल अस्पताल भेजा। जहां हालत गंभीर होने के चलते उसे डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया गया। गांव पलाही निवासी राजन शर्मा ने बताया कि भाई लोकेश पिछले दिन सुबह 5:30 बजे दोस्त के साथ इटियोस कार (पीबी 36एच 9494) में लुधियाना से पलाही आ रहे थे। फिल्लौर से थोड़ा आगे पुल पर चढ़े तो हादसा हो गया। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

X
Jalandhar News - the person39s leg broken by the collision of the car
COMMENT