बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली बहू को पकड़ने के लिए थानेदार मांग रहा पैसे

Jalandhar News - आदमपुर के गांव चूहड़ वाली की रहने वाली परमजीत कौर ने आरोप लगाया कि उसके बेटे बलजीत सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर...

Nov 22, 2019, 08:10 AM IST
आदमपुर के गांव चूहड़ वाली की रहने वाली परमजीत कौर ने आरोप लगाया कि उसके बेटे बलजीत सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली बहू अमन जोत कौर और उसके भाई गुरजीत सिंह को पुलिस पकड़ नहीं रही है। परमजीत कौर ने आरोप लगाया कि बहू को पकड़े के एवज में चौकी जंडूसिंघा के इंचार्ज रघुनाथ सिंह 70 हजार रुपए मांग रहे हैं।

उधर, इंचार्ज रघुनाथ सिंह का कहना है कि पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया था और केस से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है। इंचार्ज ने कहा कि पुलिस पर दबाव बनाने के लिए पैसे मांगने के आरोप लगाए जा रहे हैं। परमजीत कौर ने कहा कि बेटे बलजीत सिंह की शादी करीब दो साल पहले अमन जोत कौर के साथ हुई थी। बहू बेटे को तंग करती थी। एक दिन बहू ने बेटे को अपने भाई के साथ मिलकर जलील किया था। इतना ही नहीं थप्पड़ मारे थे। इस बात से हताश बेटे ने 7 अक्टूबर को सुसाइड कर ली थी।

इधर, मनप्रीत सिंह की मौत का मामला

मां नेेे कहा- आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस

जालंधर | जनता नगर की रहने वाली कमलजीत कौर ने आरोप लगाया है कि पुलिस उसके बेटे मनप्रीत सिंह जग्गा की गैर इरादतन हत्या के आरोपी को नहीं पकड़ रही है।

एसएचओ सुखबीर सिंह ने कहा कि केस की जांच चल रही है। जबकि कमलजीत कौर ने बताया कि एक फाइनांस कंपनी में काम करता उनका बेटा मनप्रीत जग्गा ममेरे भाई यादविंदर के साथ गया था। कॉल करने पर बेटे ने कहा था कि वह कर्ण, गोपी और अन्य के साथ बैठा है और रात तक लौट आएगा। रात में बेटे ने फोन उठाना बंद कर दिया। दूसरे दिन बेटी के मोबाइल पर कॉल आई कि मनप्रीत और यादविंदर जख्मी हो गए हैं। यादविंदर ने बताया कि विवाद के बाद वह दोनों बाइक पर लौट रहे थे। इस बीच कर्ण और उसके साथी बाइक पर आए थे और उनकी बाइक को उसने पैर मारकर गिरा दिया था, जिससे वह जख्मी हो गए थे। जख्मी मनप्रीत की मौत हो गई थी। थाना एक की पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस तो दर्ज कर लिया, मगर आज तक आरोपी नहीं पकड़े।

मनप्रीत सिंह

कमलजीत कौर जानकारी देती हुई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना