लुधियाना / स्पीड में चला रहा था कार, मोड़ पर चपेट में आया बाइक सवार उछलकर दुकान की शटर से टकराया, मौत



The speeding car driver rammed into the bike rider
X
The speeding car driver rammed into the bike rider

  • मॉडल टाउन स्थित कृष्णा मंदिर के नजदीक हुआ दर्दनाक हादसा
  • सुबह 7:49 बजे महज 21 सेकेंड में हुआ सारा घटनाक्रम
    युवक का हेलमेट भी चकनाचूर, दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना

Feb 28, 2019, 04:04 PM IST

लुधियाना. यहां मॉडल टाउन कृष्णा मंदिर के पास तेजरफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। युवक पांच फीट तक ऊपर उछला। हादसे में युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त विशाल नगर निवासी अभिमन्यु (26) के तौर पर हुई है। मौके पर पहुंची थाना मॉडल टाउन पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार चालक अमनप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।


मृतक के भाई दीपक ने बताया कि उसका भाई अभिमन्यु बुधवार सुबह 7.15 बजे घर से निकला था। मॉडल टाउन कृष्णा मंदिर के पास पहुंचा तो बाबा दीप सिंह गुरुद्वारे की तरफ से कार में अमनप्रीत करीब 100 की स्पीड पर आ रहा था और जैसे ही मोड़ काटने लगा तो सामने अभिमन्यु आ गया।

 

वह कुछ समझ नहीं पाया और उसने अभिमन्यु को टक्कर मार दी। तब उसने हेलमेट पहन रखा था। टक्कर होते ही वह ऊपर उछला। इस दौरान उसका हेलमेट उतर गया। कार खंभे से टकराकर रुक गई। 

 

परिवार का सहारा था
अभिमन्यु मूलरूप से दरभंगा बिहार का था। 14 साल की उम्र में ही वह रियल एस्टेट कारोबारी के पास काम करने लगा। यही काम करते-करते 12 साल में उसने एमबीए की पढ़ाई भी की। इसके बाद मालिक के कैश और ऑफिस का सारा काम वही देखता था।

 

अभिमन्यु के पिता गगन महातो पेट्रोल पंप पर काम करते हैं और छोटा भाई दीपक भी प्राइवेट नौकरी करता है। इसके अलावा घर पर मां है। अभिमन्यु की नौकरी का परिवार को सहारा था। दीपक ने बताया कि घर से निकलते समय मां ने अभिमन्यु से कहा था कि खाना खाकर जाए, लेकिन उसने कहा कि वह लौटकर खाएगा। जब मां को हादसे का पता चला तो उसका रो-रोकर बुला हाल था। 

 

शादी के लिए देखने जाना था लड़की 
परिवार में बड़ा बेटा होने की वजह से परिजन उसकी शादी के लिए लड़की देख रहे थे। कुछ दिन पहले ही उसके लिए रिश्ता देखा था, जिसके लिए लड़की देखने के लिए अगले महीने दरभंगा जाना था। लेकिन क्या पता था कि उससे पहले ही परिवार पर कहर टूट पड़ेगा। सारा घटनाक्रम दुकान के बाहर लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना