पंजाब / शुक्रवार को बैंक में घुसा चोर, शनिवार-रविवार छुट्‌टी में स्ट्रांग रूम तोड़ने की कोशिश, सोमवार को स्टोर से पकड़ा



पुलिस पार्टी के साथ आरोपी। पुलिस पार्टी के साथ आरोपी।
X
पुलिस पार्टी के साथ आरोपी।पुलिस पार्टी के साथ आरोपी।

  • कैमरों पर तस्वीरें चिपकाईं, 60 घंटे में एक कब्जा ही तोड़ पाया
  • बैंक में लगे चार सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उनसे भी छेड़छाड़ की गई थी

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 05:46 AM IST

नंगल सिटी. बीबीएमबी कॉलोनी के पंजाब नेशनल बैंक में शुक्रवार शाम एक चोर चुपके से बैंक में जा घुसा और छिप गया। शनिवार और रविवार छुट्‌टी होने के कारण सोमवार सुबह तक अंदर ही रहा। इस दौरान उसने स्ट्रांग रूम तोड़ने की कोशिश की और बैंक के सीसीटीवी कैमरों पर चित्र चिपका दिए।

 

इतने जुगाड़ के बावजूद वह बेहद मजबूत स्टील से बने स्ट्रांग रूम का कुछ नहीं बिगाड़ सका और सोमवार को बैंक खुलने पर अंदर ही स्टोर में छिपे हुए पकड़ा गया। सीसीटीवी कैमरों में आरोपी के सोमवार सुबह 6:00 बजे बैंक के अंदर ही होने की फुटेज मिली है।

 

बैंक मैनेजर जेके धीमान ने बताया कि सोमवार सुबह जब बैंक कर्मियों ने करीब 9:30 बजे स्ट्रांग रूम खोलने की कोशिश की तो दरवाजा नहीं खुला। देखा तो दरवाजे के ऊपर लगा कब्जा कटा था। स्ट्रांग रूम से छेड़छाड़ पर स्टाफ के होश उड़ गए। उन्होंने बैंक में लगे चार सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उनसे भी छेड़छाड़ की गई थी।

 

स्टाफ ने तुरंत पुलिस को बताया। पुलिस ने बैंक पहुंचकर जायजा लिया पर उसे कुछ नहीं मिला। पुलिस के जाने के बाद करीब 2:30 बजे बैंक का सुरक्षाकर्मी जब स्ट्रांग रूम के साथ बने छोटे स्टोर से कोई सामान लेने गया तो उसके दरवाजा खोलते ही स्टोर की लाइट बंद हो गई। इस पर गार्ड को स्टोर में चोर के होने का अंदेशा हो गया। उसने बैंक के सीनियर मैनेजर को बताया।

 

स्टाफ ने स्टोर को बाहर से कुंडी लगा दी और एक बार फिर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने बैंक पहुंचकर चोर को स्टोर से बाहर निकाला और पुलिस स्टेशन ले गई। आरोपी की पहचान संजीव कुमार वासी गांव कलोता थाना श्री आनंदपुर साहिब के रूप में हुई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना