अपराध / टेलीकॉम शॉप पर चोरों का धावा, 10 लाख के करीब के मोबाइल चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद

जालंधर के बस्ती शेख रोड स्थित मोबाइल शोरूम मेहता टेलिकॉम के बाहर जमा लोग। जालंधर के बस्ती शेख रोड स्थित मोबाइल शोरूम मेहता टेलिकॉम के बाहर जमा लोग।
X
जालंधर के बस्ती शेख रोड स्थित मोबाइल शोरूम मेहता टेलिकॉम के बाहर जमा लोग।जालंधर के बस्ती शेख रोड स्थित मोबाइल शोरूम मेहता टेलिकॉम के बाहर जमा लोग।

  • जालंधर के बस्ती शेख रोड स्थित मोबाइल शोरूम मेहता टेलिकॉम में अलस्सुबह करीब 5 बजे दिया गया है वारदात को अंजाम
  • पहले चादर से दुकान को ढका, ताकि किसी का ध्यान इस ओर न जाए और फिर दुकान के ताले तोड़े चोरों ने

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 06:58 PM IST

जालंधर. जालंधर में गुरुवार अलस्सुबह एक टेलीकॉम शॉप पर धावा बोल चोरों ने यहां से लगभग 10 लाख रुपए के मोबाइल चुरा लिए। इस संबंध में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना कर विभिन्न सबूत जुटाए। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और पीड़ित दुकानदार के बयान के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर पहचान की कोशिश शुरू कर दी है, जिससे कि जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सके और वारदात से पर्दा उठ सके।

मामला बस्ती शेख रोड का है। यहां स्थित मोबाइल शोरूम मेहता टेलिकॉम के मालिक सुशील मेहता ने बताया कि वह रोज की तरह बुधवार रात अपनी दुकान बंद करके अपने घर गए थे। गुरुवार सुबह जब वह दुकान पर आए तो ताले टूटे हुए मिले। चोरी की वारदात का शक होने पर अंदर जांच-पड़ताल की तो पाया कि चोर लगभग 10 लाख रुपए के कीमती मोबाइल चोरी कर ले गए। साथ सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी ले उड़े। हालांकि दुकान के बाहर लगे कैमरे की कुछ फुटेज बची थी। इसके मुताबिक चोर सुबह करीब 5 बजे आए। चोरों ने बेहद शातिर तरीके के साथ पहले चादर से दुकान को ढका, ताकि किसी का ध्यान इस ओर न जाए और फिर दुकान के ताले तोड़े।

उधर सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले के संबंध में छानबीन शुरू कर दी है। मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना मिलते ही थाना पांच की पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में चोरों के चेहरे नजर आ रहे हैं। जल्द ही उनकी पहचान कर ली जाएगी और चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना