इस बार पुराने कांट्रेक्टर को ही 51 लाख में टेंडर अलॉट

Jalandhar News - जालंधर | डीसी दफ्तर में रोज करीब 1500 लोग कार, बाइक व साइकिल से आते हैं लेकिन इनमें से 1000 से भी कम लोग पार्किंग फीस अदा...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:03 AM IST
Jalandhar News - this time the tender was allotted to the old contractor for 51 lakhs
जालंधर | डीसी दफ्तर में रोज करीब 1500 लोग कार, बाइक व साइकिल से आते हैं लेकिन इनमें से 1000 से भी कम लोग पार्किंग फीस अदा करते हैं। इसी कारण डीसी दफ्तर की व्हीकल पार्किंग का ठेका लेने को लोग आगे नहीं आ रहे। शुक्रवार को पांचवीं बार प्रशासन ने डेढ साल के लिए 51 लाख में टेंडर अलाॅट किया। टेंडर की रिजर्व प्राइज 49.51 लाख थी और नए कांट्रेक्टर रिजर्व प्राइज से आगे नहीं बढ़े तो पुराने कांट्रेक्टर जीएसके ट्रेवल्स को ही ठेका अलाॅट कर दिया गया। दरअसल मार्च माह से डीसी दफ्तर स्थित व्हीकल पार्किंग को लेकर टेंडर निकाल रहा है। अब तक 4 बार टेंडर निकाले गए लेकिन कोई कांट्रेक्टर आगे नहीं आया था तो हर बार टेंडर निरस्त करना पड़ा। इस संदर्भ में एडीसी जसबीर सिंह ने बताया कि पार्किंग के लिए पांचवीं बार टेंडर निकाला गया है, जो 51 लाख में अलाॅट कर दिया गया।

दरअसल बिड दो दिन पहले खोली गई थी। टेंडर के लिए जीएसके ट्रेवल्स, गुरमिंदर सिंह और राजदीप सिंह ने अप्लाई किया। आखिर जीएसके ट्रेवल्स को 51 लाख में ठेका अलाॅट दे दिया गया। इस बार 51 लाख में ठेका डेढ साल जबकि पिछले साल एक साल के लिए 33 लाख में दिया गया था। दूसरी तरफ यह भी खास है कि डीसी दफ्तर में रोजाना करीब 1500 व्हीकल आते हैं। इनमें से करीब एक हजार ही पेड पार्किंग में खड़े होते हैं। एेसे में कांट्रेक्टर को करीब 500 व्हीकल्स का रेवेन्यू लाॅस झेलना पड़ता है।

X
Jalandhar News - this time the tender was allotted to the old contractor for 51 lakhs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना