पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इस बार पुराने कांट्रेक्टर को ही 51 लाख में टेंडर अलॉट

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर | डीसी दफ्तर में रोज करीब 1500 लोग कार, बाइक व साइकिल से आते हैं लेकिन इनमें से 1000 से भी कम लोग पार्किंग फीस अदा करते हैं। इसी कारण डीसी दफ्तर की व्हीकल पार्किंग का ठेका लेने को लोग आगे नहीं आ रहे। शुक्रवार को पांचवीं बार प्रशासन ने डेढ साल के लिए 51 लाख में टेंडर अलाॅट किया। टेंडर की रिजर्व प्राइज 49.51 लाख थी और नए कांट्रेक्टर रिजर्व प्राइज से आगे नहीं बढ़े तो पुराने कांट्रेक्टर जीएसके ट्रेवल्स को ही ठेका अलाॅट कर दिया गया। दरअसल मार्च माह से डीसी दफ्तर स्थित व्हीकल पार्किंग को लेकर टेंडर निकाल रहा है। अब तक 4 बार टेंडर निकाले गए लेकिन कोई कांट्रेक्टर आगे नहीं आया था तो हर बार टेंडर निरस्त करना पड़ा। इस संदर्भ में एडीसी जसबीर सिंह ने बताया कि पार्किंग के लिए पांचवीं बार टेंडर निकाला गया है, जो 51 लाख में अलाॅट कर दिया गया।

दरअसल बिड दो दिन पहले खोली गई थी। टेंडर के लिए जीएसके ट्रेवल्स, गुरमिंदर सिंह और राजदीप सिंह ने अप्लाई किया। आखिर जीएसके ट्रेवल्स को 51 लाख में ठेका अलाॅट दे दिया गया। इस बार 51 लाख में ठेका डेढ साल जबकि पिछले साल एक साल के लिए 33 लाख में दिया गया था। दूसरी तरफ यह भी खास है कि डीसी दफ्तर में रोजाना करीब 1500 व्हीकल आते हैं। इनमें से करीब एक हजार ही पेड पार्किंग में खड़े होते हैं। एेसे में कांट्रेक्टर को करीब 500 व्हीकल्स का रेवेन्यू लाॅस झेलना पड़ता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें