गोली मारने की धमकी देकर सरेआम लूट लेते थे ट्रक और कार, 6 गिरफ्तार

Jalandhar News - गोली मारने की धमकी देकर कारें अौर ट्रक लूटने वाले हैप्पी लुटेरे गैंग को देहात पुलिस के सीआईए स्टाफ ने ब्रेक कर 6...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:05 AM IST
Jalandhar News - truck and car were robbed publicly by threatening to shoot 6 arrested
गोली मारने की धमकी देकर कारें अौर ट्रक लूटने वाले हैप्पी लुटेरे गैंग को देहात पुलिस के सीआईए स्टाफ ने ब्रेक कर 6 लुटेरे पकड़े हैं। इनसे दो पिस्टल,4 मैगजीन, 50 कारतूस, लूटे गए दो ट्रक व तीन कारें बरामद की गई हैं। यह गैंग फर्जी आरसी बनाकर लूटे गए ट्रक और कारें बेचने की फिराक में दिल्ली जा रहा था। पुलिस ने एक फर्जी आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया है। एक ट्रक आरोपी दिल्ली में बेच भी चुके हैं। यह गैंग मोगा, राजस्थान और हरियाणा में एक्टिव था।

3 महीने पहले तरनतारन की अदालत से गैंग का किंगपिन 23 साल का हरप्रीत सिंह हैप्पी वासी गांव जिंदावाला (तरनतारन) अपने साथी 30 साल के गुरप्रीत सिंह गोपी वासी बस्ती हरीके (तरनतारन) अौर 22 साल के विक्रमजीत सिंह विक्की वासी पत्ती माणा की सूरसिंह (तरनतारन) भाग गए थे। पुलिस ने हैप्पी, गोपी, विक्की, 25 साल के जगप्रीत सिंह लल्ला निवासी पत्ती मलको की सुल्तानविंड (अमृतसर), 22 साल के साजनप्रीत सिंह साजन अौर 44 साल के आवकाश सिंह लड्डू वासी मजीठा को अदालत में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है।

दो पिस्टल,4 मैगजीन, 50 कारतूस बरामद किए

एसएसपी नवजोत सिंह माहल आरोपियों के बारे में जानकारी देते हुए।

लूटे ट्रक और कारें बेचने दिल्ली जा रहे थे

एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि सीआईए स्टाफ के इंचार्ज शिव कुमार को सूचना मिली थी कि एक लुटेरा गैंग लूटे गए ट्रक और कारें बेचने के लिए दिल्ली जा रहा है। इसके बाद एसपी रविंदर पाल सिंह संधू और सरबजीत सिंह की सुपरविजन में फिल्लौर में लगाए गए नाके से पूरे गैंग को पकड़ लिया गया। प्राथमिक पूछताछ में यह बात आई कि हैप्पी एक लुटेरा गैंग चला रहा था। तरनतारन अदालत में 12 जून को हैप्पी, विक्की और गोपी पेशी पर आए थे। यहां से वह भाग निकले थे। इसके बाद हैप्पी ने अपनी गैंग में जगप्रीत, आवकाश सिंह और साजन को शामिल कर लिया। जगप्रीत पर मर्डर का केस चल रहा हैं।

3 महीने में 10 वारदातें को दे चुके हैं अंजाम

एयूपी से यह गैंग पिस्टल लेकर आया था। इसी गैंग ने लोहियां में कार लूटी थी। आरोपी मानते है कि वह कभी घर नहीं जाते थे। कार में ही सारा सामान रखते थे। एसएसपी ने कहा कि यह गैंग ट्रक लूटने से पहले उसका पीछा करते थे। सुनसान जगह देखकर कार आगे लगा देते थे। ड्राइवर पर सीधे पिस्टल तान देते थे। हैप्पी व गोपी पर 23-23, विक्की पर 11, जगप्रीत पर 11 और आवकाश सिंह पर एक केस दर्ज हैं। एसएसपी ने कहा कि पुलिस यह पता कर रही है कि गैंग किस के जरिए लूटे गए ट्रक और कारें दिल्ली में बेचते हैं। प्राथमिक पूछताछ में गैंग तीन महीने के अंदर 10 वारदातें मान रहे है, मगर इनसे गहराई से पूछताछ की जा रही हैं। थाना फिल्लौर में इनके खिलाफ केस दर्ज है।

X
Jalandhar News - truck and car were robbed publicly by threatening to shoot 6 arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना