पटियाला / महिला काे अगवा करने की कोशिश, छबील वाले बचाने पहुंचे ताे किया तलवाराें से हमला



Try to kidnap women
X
Try to kidnap women

  • सोने की खोई चेन महिला को मिलने का शक था आरोपियों को, पुलिस ने लगाई किडनैपिंग की धारा
  • हमले में पति अाैर तीन छबील वालाें के माथे अाैर सिर पर घाव

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 06:17 AM IST

पटियाला. थाना अर्बन एस्टेट के गुरुनानक नगर में कुछ युवक एक महिला काे सड़क किनारे अगवा करके जबरन कार में बैठाने लगे ताे किडनैपराें से महिला का पति अाैर छबील वाले भिड़ गए। इस पर किडनैपराें ने महिला के पति अाैर बचाने पहुंचे छबील वालाें पर तलवाराें से हमला कर दिया।

 

हमले में महिला के पति समेत चार लाेग घायल हाे गए। किसी माथे पर तलवार लगी किसी के सिर पर। लाेग इकट्ठा हाेने लगे ताे महिला काे छाेड़ तलवारें फेंककर अाराेपी फरार हाे गए। महिला ने कहा कि आरोपी बोल रहे थे कुछ दिन पहले यहां हमारा किसी से झगड़ा हुआ था तब चेन गिर गई है। वह दे दे। तूने रख ली। जबकि मेरे पास ऐसी कोई चेन है ही नहीं। थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने 10 लाेगाें के खिलाफ केस दर्ज किया है। 
 

पीड़ित सुरिंदर कुमार ने बताया कि निर्जला एकादशी को देखते हुए वह गुरुनानक नगर मार्केट में उगराही कर रहे थे। बीते साेमवार शाम 6.30 बजे बंधा रेड के नजदीक कुछ नौजवानों को एक महिला से मारपीट करते हुए देखा। युवक उसे गाड़ी में डालने की काेशिश कर रहे थे। इतनी देर में महिला के पति ने उन्हें राेकने की काेशिश की ताे तीन आराेपियों ने उसके सिर पर वार करके उसे जख्मी कर दिया। देखते ही देखते बाजार के लागे इकट्ठा हाे गए लेकिन महिला को घसीटते हुए कार की अाेर ले जाने लगे। उन्होंने भी राेकने की कोशिश की ताे अाराेपियाें ने उनके सर पर तलवार से वार कर दिए। मार्केट के अन्य लोगों के पहुंचने पर युवक भाग गए। 

 

अाराेपियों ने पीटा, कहा-सोने की चेन उतार : पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि वह अाैर उसका पति बंधा रेड पर सब्जी की रेहड़ी लगाते हैं। अाराेपियों ने आते ही पीटना शुरू कर दिया अाैर गाड़ी की अाेर खींचने लगे। कह रहे थे कि उनकी साेने की चेन दे दाे, जबकि उन्हें किसी चेन के बारे मेंे जानकारी नहीं है। आराेपियों के मुताबिक दाे दिन पहले रात को उनका उसी रेड पर किसी से झगड़ा हुअा था जिस दाैरान उनकी साेने की चेन वहां गिर गई गई थी।  
 

पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज : 

थाना अर्बन एस्टेट के एएसआई प्रदीप कुमार ने युवकों की फेंकी तलवार को जब्त की है। लोगों ने आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जिस पर पुलिस ने रवि माही निवासी तफ्जलपुरा, पवन कुमार निवासी एकता नगर, निर्माण, अमरीक डाॅक्टर, साहिल, कृष्ण, माेना, नीरज कुमार के अलावा अनजान लाेगाें पर किडनैपिंग की धारा लगाई। थानेदार प्रदीप कुमार ने बताया कि जांच शुरू कर दी है। आरेापियों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जाएगा।

COMMENT