--Advertisement--

नवांशहर में सतलुज दरिया में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत



Danik Bhaskar | Sep 10, 2018, 08:07 PM IST

नवांशहर। सतलुज में नहाने गए काठगढ़ के गांव रैलमाजरा के दो बच्चों की पानी का बहाव तेज होने के चलते वह जाने से मौत हो गई। जबकि एक बच्चे को दरिया पर मछली पकडऩे आए एक युवक ने दरिया में कूद कर बचा लिया। जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह गांव के 6 बच्चे दरिया में नहाने के लिए गए। इनमें से तीन बच्चे दरिया के किनारे पर ही नहाने लगे, जबकि तीन बच्चे दरिया में थोड़ा आगे निकल गए।

 

 

यहां पानी का बहाव तेज होने के कारण वह पानी में बहने लगे। इसी बीच जैसे ही बच्चों ने शोर मचाया तो वहां मछली पकडऩे आए सचिन ने दरिया में कूद कर एक बच्चे को बाहर निकाल लिया। जबकि दो बच्चे पानी में बह गए। पानी में बहने वाले दोनों बच्चों की पहचान आकाश (12) पुत्र संबोध व रजनीश पुत्र ललिन पाडे के रुप में हुई है।  सूचना मिलते ही थाना काठगढ़ के प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए । गोताखोरों की मदद से बच्चों को ढूंढना शुरु किया।

गोताखोरों ने कुछ देर बाद आकाश के शव को बाहर निकाला। जिसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बलाचौर भिजवा दिया गया, जबकि दूसरा लापता  बच्चा अभी नहीं मिला है। बताया जाता है डूबने वाले दोनों बच्चे रैलमाजरा में शिव माडल स्कूल की आठवीं कक्षा के विद्यार्थी थे।

--Advertisement--