पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तहसील के बूथ से निकले 2 काले सांप, सपेरे ने बीन बजाकर 30 मिनट में किया काबू

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर के तहसील परिसर में चेंबर के शटर के साथ दीवार पर चढ़ रहा सांप।
  • जालंधर के तहसील परिसर में चेंबर नंबर 108 में गुरुवार दोपहर बाद मचा हड़कंप

जालंधर. जालंधर शहर के तहसील कॉम्पलेक्स में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां एक चेंबर में एक जहरीला सांप देखा गया। आनन फानन में सपेरे को बुलाया गया। जब सपेरे ने बीन बजाना शुरू किया तो पहले एक काला सर्प बूथ से निकला, इसके कुछ देर बाद ही एक और सांप बूथ में लोगाें को दिख गया। दूसरा सर्प के दिखते ही लोग दहशत में आ गए। इस दौरान सपेरे ने बूथ को बंद करके करीब 30 मिनट में दोनों सांपों को काबू में कर लिया।
 
गुरुवार दोपहर बाद जालंधर के तहसील परिसर में काम चल रहा था। अचानक यहां चेंबर नंबर 108 में काले रंग एक जहरीला सांप देखे जाने से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते कर्मचारी काम छोड़कर बाहर निकल आए और आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। शायद हल्ला होने की वजह से यह अचानक बूथ के अंदर कहीं छिप गया। इसके बाद आनन-फानन में सपेरे को बुलाया गया। काफी मशक्कत के बाद बीन बजाकर सपेरे सांप को पकड़ लिया। इसके बाद और भी कोई जंतु होने की आशंका के चलते सपेरे ने बीन बजाना जारी रखा, जिसके बाद वहां एक और काला सांप निकलकर आया। कुछ देर बाद सपेरे ने दूसरे सांप को भी पकड़ लिया, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। इस पूरी कोशिश में सपेरे को 30 मिनट लगे।
 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें