पंजाब / तहसील के बूथ से निकले 2 काले सांप, सपेरे ने बीन बजाकर 30 मिनट में किया काबू

जालंधर के तहसील परिसर में चेंबर के शटर के साथ दीवार पर चढ़ रहा सांप। जालंधर के तहसील परिसर में चेंबर के शटर के साथ दीवार पर चढ़ रहा सांप।
two poisonous snakes captured from the chamber of Jalandhar Tehsil Complex
X
जालंधर के तहसील परिसर में चेंबर के शटर के साथ दीवार पर चढ़ रहा सांप।जालंधर के तहसील परिसर में चेंबर के शटर के साथ दीवार पर चढ़ रहा सांप।
two poisonous snakes captured from the chamber of Jalandhar Tehsil Complex

  • जालंधर के तहसील परिसर में चेंबर नंबर 108 में गुरुवार दोपहर बाद मचा हड़कंप

दैनिक भास्कर

Nov 08, 2019, 11:55 AM IST

जालंधर. जालंधर शहर के तहसील कॉम्पलेक्स में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां एक चेंबर में एक जहरीला सांप देखा गया। आनन फानन में सपेरे को बुलाया गया। जब सपेरे ने बीन बजाना शुरू किया तो पहले एक काला सर्प बूथ से निकला, इसके कुछ देर बाद ही एक और सांप बूथ में लोगाें को दिख गया। दूसरा सर्प के दिखते ही लोग दहशत में आ गए। इस दौरान सपेरे ने बूथ को बंद करके करीब 30 मिनट में दोनों सांपों को काबू में कर लिया।

 

गुरुवार दोपहर बाद जालंधर के तहसील परिसर में काम चल रहा था। अचानक यहां चेंबर नंबर 108 में काले रंग एक जहरीला सांप देखे जाने से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते कर्मचारी काम छोड़कर बाहर निकल आए और आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। शायद हल्ला होने की वजह से यह अचानक बूथ के अंदर कहीं छिप गया। इसके बाद आनन-फानन में सपेरे को बुलाया गया। काफी मशक्कत के बाद बीन बजाकर सपेरे सांप को पकड़ लिया। इसके बाद और भी कोई जंतु होने की आशंका के चलते सपेरे ने बीन बजाना जारी रखा, जिसके बाद वहां एक और काला सांप निकलकर आया। कुछ देर बाद सपेरे ने दूसरे सांप को भी पकड़ लिया, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। इस पूरी कोशिश में सपेरे को 30 मिनट लगे।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना