पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जगराओं में दो युवकों से 2 किलो हेरोइन और 3 लाख रुपए की ड्रग मनी बरामद

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी।
  • गिरोह के 3 लोग अरेस्ट, किंगपिन सुखजीत फरार, उसी के लिए आरोपी करते थे काम
  • आरोपियों से पूछताछ के बाद हेरोइन सप्लाई करने वाले नाइजीरियन युवक को गिरफ्तार किया
Advertisement
Advertisement

जगराओं . थाना सिटी पुलिस ने मोगा के गांव दोल्लेवाल के 2 तस्करों को 2 किलो हेराेइन अाैर तीन लाख 12 हजार रुपए की ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद हेरोइन सप्लाई करने वाले नाइजीरियन एंथोनी हाल निवासी दिल्ली को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं, मुख्य तस्कर सुखजीत सिंह फरार है। एसएसपी विवेकशील सोनी ने बताया कि सूचना मिली थी कि लाल सिंह और परमजीत सिंह गांव दोल्लेवाल मोगा पंजाब भर में नशा तस्करी का धंधा करते हैं।


इस समय पर जगराओं शहर में हेरोइन की सप्लाई करने बाइक पर आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस शहर में नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसके बाद उनकी चेकिंग की तो 2 किलो हेरोइन और 3.12 लाख की ड्रग मनी बरामद की। आरोपी की जो बाइक थी उस पर उन्होंने जाली नंबर प्लेट लगाई हुई थी।

खुलासा- हेरोइन में सिंथेटिक मिला डबल करके पंजाब में करते थे सप्लाई 
पकड़ी गई दो हेरोइन के बारे में कई खुलासे हुए हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी हेरोइन में सिंथेटिक मिला डबल कर पंजाब भर में सप्लाई कर देते थे। आरोपियों ने पूरे पंजाब में नशे का नेटवर्क फैला रखा था। पुलिस इस मामले को अमृतसर के सुल्तान विंड रोड पर चल रही नशे की फैक्टरी से भी जोड़ कर देख रही है। पुलिस को शक है कि अमृतसर से 197 किलो हेरोइन के साथ पकड़े हुए आरोपियों से संबंध तो नहीं, जिसको लेकर पुलिस गहराई से मामले की जांच करने में जुटी है।


एसआई किरणदीप कौर ने बताया कि पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी किंगपिन सुखजीत सिंह सुखा पुत्र बाग सिंह निवासी दोल्लेवाल के अंडर काम करते हैं। वह हेरोइन नाइजीरिया के रहने वाले हाल वासी दिल्ली के मेजर भोला राम कॉलोनी गली नंबर तीन नई दिल्ली से लेकर आते थे सूबे में सप्लाई करते थे। आरोपियों ने बताया कि वह 2 किलो हेरोइन के करीब वह हेराेइन बेच चुके हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement