पंजाब / बेखौफ बदमाशों ने पेट्रोल पंपों को बनाया निशाना, लूट की दो वारदातें सीसीटीवी में कैद

जालंधर के करतारपुर में सीसीटीवी में कैद हुई लूट की वारदात की तस्वीर। जालंधर के करतारपुर में सीसीटीवी में कैद हुई लूट की वारदात की तस्वीर।
महज 40 मिनट के अंतराल में एक और जगह वारदात को अंजाम दिया बदमाशों ने। महज 40 मिनट के अंतराल में एक और जगह वारदात को अंजाम दिया बदमाशों ने।
X
जालंधर के करतारपुर में सीसीटीवी में कैद हुई लूट की वारदात की तस्वीर।जालंधर के करतारपुर में सीसीटीवी में कैद हुई लूट की वारदात की तस्वीर।
महज 40 मिनट के अंतराल में एक और जगह वारदात को अंजाम दिया बदमाशों ने।महज 40 मिनट के अंतराल में एक और जगह वारदात को अंजाम दिया बदमाशों ने।

  • करतारपुर स्थित सेखड़ी पेट्रोल पंप पर शनिवार को रात 8 बजकर 10 मिनट पर स्विफ्ट कार सवार घुसे 5 बदमाश
  • जालंधर-होशियारपुर नेशनल हाईवे पर स्थित संधू पेट्रोल पंप पर भी पौने 9 बजे स्विफ्ट कार में दिखे आरोपी

दैनिक भास्कर

Dec 22, 2019, 04:27 PM IST

करतारपुर (जालंधर). जालंधर जिले में बीते दिन लूट की दो वारदातेें सामने आई हैं, जिनमें पेट्रोल पंप सॉफ्ट टारगेट रहे। जालंधर-अमृतसर नेशनल हाईवे पर करतारपुर के पास पर स्थित सेखड़ी पेट्रोल पंप और पतारा के गांव हजारा में संधू पेट्रोल पंप में 40 मिनट के अंतराल में स्विफ्ट कार सवार पांच आराेपी करीब 43 हजार कैश लूटकर होशियारपुर की ओर फरार हो गए। पुलिस इन दोनों घटनाओं के संबंध में केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है। वहीं इनके सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जो जांच में मददगार साबित हो सकते हैं।

करतारपुर स्थित सेखड़ी पेट्रोल पंप पर शनिवार को रात 8 बजकर 10 मिनट पर स्विफ्ट कार सवार पांच आरोपियों ने पंप के कारिंदों से ऑफिस में घुसकर करीब 28 हजार रुपए लूट लिए। वारदात के वक्त पंप पर सिर्फ हिमाचल कांगड़ा के रहने वाले अविनाश और कृष्ण मौजूद थे। दाेनाें पंप पर ही रहते हैं। पंप मालिक विनोद सेखड़ी ने बताया कि उन्हें सवा 8 बजे के करीब उनके वर्कर का फोन आया कि पंप पर लूट हुई है। क्राइम सीन पर मौजूद अविनाश ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि वह अपने ऑफिस में थे। इतने में चार व्यक्ति आए। मुंह पर कपड़ा बंधा था। आते ही बंदूक के बल पर पैसे देने के लिए कहा। एक आरोपी उसके सिर पर गन लगाकर साइड पर खड़ा रहा। एक आरोपी गले में पैसे इकठ्ठे करने लगा। आरोपी पंप पर करीब 45 सेकंड तक रुके और करीब 28 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। विनोद ने मामले की जानकारी थाना करतारपुर की पुलिस को दी है।

उधर दूसरी वारदात के बारे में जालंधर-होशियारपुर नेशनल हाईवे पर स्थित संधू पेट्रोल पंप के मैनेजर लाडी ने बताया कि शुक्रवार को आठ बजे के करीब वह पंप से घर चले गए थे, मगर उन्हें पौने 9 बजे पंप से फोन आया कि पंप पर लूट हो गई है। उन्होंने पंप पर पहुंचकर मामले की जानकारी तुंरत अपने मालिक गोरव को दी। गौरव ने मामले की जानकारी तुरंत थाना पतारा की पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब सीसीटीवी खंगाले, तो पता चला कि आरोपी पंप पर 40 सेकंड के लिए रुकते है। सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि आरोपी स्विफ्ट कार में आते है और आते ही पंप कारिंदे सतिंदर पर गन तान देते है। सतिंदर अपनी जान बचाकर अंदर भागता है और आरोपी वहीं जा कर वह पर मौजूद तीनों को बंधा बना लेते हैं और तीनों से करीब 15 हजार लूटकर फरार हो जाते हैं।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने शुरू किए। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। थाना करतारपुर के एसएचओ पुष्प बाली ने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं। जल्द आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना