पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वेटर ने स्कूल जा रहे बच्चे से की हाथ मिलाने की काेशिश, लाेगों ने बच्चा चोर समझ पीटा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अवतार नगर से सटे न्यू संत नगर में बुधवार सुबह आठ बजे के करीब उस समय हंगामा हो गया जब पब्लिक ने एक शराबी वेटर राजू को बच्चा चोर समझकर पीटना शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ने पर वेटर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। शाम को पूरी तरह होश में आए शराबी ने कहा कि बुधवार तड़के ही शराब पी ली थी।

नशे में ही घर से निकल गया और भटकता-भटकता न्यू संत नगर में स्कूल के पास पहुंच गया। यहां पर एक बच्चे काे देख उससे हाथ मिलाने की काेशिश की ताे लाेग बच्चा चोर समझ पीटने लगे। वहीं, बच्चे की मां टीना शर्मा ने कहा कि शराबी उसके बच्चे को जबरन ले जाने लगा था। उसने कहा, मुझे दे दो। थाना डिवीजन नंबर-5 के एसएचओ रविंदर कुमार ने कहा कि बच्चे की फैमिली जांच के हर पहलू के बारे में बताया गया है। फैमिली ने खुद वेटर से बात की। बच्चे की फैमिली की तसल्ली के बाद उसे उसके छोटे भाई माइकल और मामा दुर्गा बहादुर को सौंप दिया गया।

आरोपी को थाने ले जाती पुलिस। (दाएं) बच्चे के साथ टीना शर्मा।

थाने में बाेला- मैं बच्चा चाेर नहीं, वेटर हूं

न्यू संत नगर में सुबह आठ बजे के करीब टीना शर्मा प|ी विकास शर्मा बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए घर से निकली थीं। रास्ते में शराबी बेटे को जबरन ले जाने लगा। भूमि ने शोर मचाया तो जमा पब्लिक ने अाराेपी की पिटाई कर दी। अाराेपी के पास छोटी-छोटी रस्सियां थी। पुलिस अाराेपी काे थाने ले गई जहां दाेपहरबाद 4 बजे पूरी तरह हाेश अाने पर उसने कहा कि वह बच्चा चोर नहीं वेटर है। लाजपत नगर में मामा और छोटा भाई माइकल के साथ रहता है। एसएचओ ने कहा कि लाजपत नगर में रहते नेपाली दुर्गा ने बताया कि राजू उसका भांजा है। वेटर के साथ-साथ मीट काटने का काम करता है। रात में उसके पास ही रुका था। तड़के शराब पी ली। शराबी हालत में घर से निकल गया था। उसके तीन बच्चे हैं। दो बेटे और एक बेटी।

खबरें और भी हैं...