पांचवां बेटा हुआ तो परवरिश हुई मुश्किल गोद देने मंदिर आई तो लोगों ने पुलिस बुलाई

Jalandhar News - टांडा रोड स्थित श्री देवी तालाब मंदिर में सोमवार सुबह के 10 बज रहे थे। एक महिला गोद में 12 दिन का बच्चा लिए बैठी थी। साथ...

Oct 22, 2019, 07:55 AM IST
टांडा रोड स्थित श्री देवी तालाब मंदिर में सोमवार सुबह के 10 बज रहे थे। एक महिला गोद में 12 दिन का बच्चा लिए बैठी थी। साथ ही उसकी दो सहेलियां भी थीं। तीनों आपस में बातें कर रही थीं। बच्चे की मां बोली, ‘घर का गुजारा मुश्किल हो गया है। मेरे पहले ही चार लड़के हैं और इस बच्चे के बाद हालात और बिगड़ गए हैं। मैं यह बच्चा किसी को दे दूंगी ताकि इसकी परवरिश अच्छी तरह हो सके।’ अभी तीनों बातें कर रही थीं कि किसी ने अफवाह फैला दी कि उक्त तीनों महिलाएं बच्चा बेचने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही मंदिर में तैनात एएसआई जगमोहन ने सूचना थाना-8 की पुलिस को दी तो पुलिस तीनों महिलाओं को थाने में पूछताछ के लिए ले गई। बच्चे की मां की पहचान राज नगर निवासी के रूप में हुई है। उसकी सहेलियों ने बताया कि वे बच्चे को दवा दिलाने आई थीं। बच्चा बेचने का उनका कोई इरादा नहीं था।

महिला ने बताया कि उसका पति करीब 6 महीने से घर से बाहर रह रहा है और 4 महीने से उसका कोई अता-पता नहीं है। किसी तरह वह रबड़ फैक्ट्री में काम करके अपने 4 बच्चों को पाल रही है। इसी महीने 9 तारीख को उसका पांचवां बेटा सिविल अस्पताल में पैदा हुआ। तब से हालात और ज्यादा मुश्किल हो गए।

पापा लौट आओ...कौन संभालेगा

देर रात तक चली पूछताछ...थाना-8 के एसएचओ रुपिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस सुबह मंदिर से तीनों महिलाओं को थाने ले आई। महिला ने बताया कि 9 अक्टूबर को उसने पांचवें पुत्र को जन्म दिया। हालांकि सिविल अस्पताल से जानकारी सही निकली है लेकिन बच्चा गोद देने और बेचने को लेकर जांच की जा रही है। एसएचओ ने बताया कि महिला के मुताबिक वह घर का खर्च नहीं चला पा रही। इसलिए देर रात तक पूछताछ की जा रही है। फिलहाल रात 10 बजे तक किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना