दकोहा से रामामंडी तक सर्विस रोड चौड़ी करने का काम हुअा शुरू, ब्लिंकर लगाए

Jalandhar News - जालंधर | सोमा कंपनी द्वारा दकोहा से रामा मंडी चौक तक सर्विस रोड चौड़ी करने का काम शुरू कर दिया है। इसके साथ ही रामा...

Nov 10, 2019, 07:52 AM IST
जालंधर | सोमा कंपनी द्वारा दकोहा से रामा मंडी चौक तक सर्विस रोड चौड़ी करने का काम शुरू कर दिया है। इसके साथ ही रामा मंडी चौक के चारों तरफ एनएचएआई द्वारा ब्लिंकर लगा दिए गए हैं ताकि रात के समय वाहन चालक चौक में आकर अपनी गाड़ियों की रफ्तार कम कर लें और धुंध में वाहन चालकों को रास्ते का पता चल सके। सर्विस रोड चौड़ी होने के बाद दकोहा फाटक और परागपुर गेट के सामने दो अवैध कटों को बंद करने का काम भी जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा। 20 फुटी सर्विस रोड को 40 फीट के करीब किया जा रहा है ताकि वाहन को एक लेन में चलने में किसी तरह की परेशानी न हो और न ही मुड़ने में वाहनों को दिक्कत पेश आए।

डीसीपी नरेश डोगरा द्वारा निगम को लिखित रूप में दिया गया है कि चौक में ट्रैफिक लाइटें लगवाई जाएं लेकिन निगम के अधिकारी डीसीपी की बात को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। इसके साथ उन्होंने निगम अधिकारियों से बात भी की है कि चारों तरफ से वाहन रामा मंडी चौक में आते हैं, अगर ट्रैफिक लाइटें लगी होंगी तो वाहन चालक अपनी रफ्तार पर काबू रख सकें और कुछ देर के लिए चौक में ट्रैफिक लाइट पर रुकें।

धुंध में वाहन चालकों को मिलेगी ड्राइविंग में राहत

रामा मंडी चौक में लगा ब्लिंकर।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना