Hindi News »Punjab »Kadiya» उपभोक्ता ने बिजली कर्मी पर बिल जमा न करने व दुर्व्यवहार का लगाया आरोप

उपभोक्ता ने बिजली कर्मी पर बिल जमा न करने व दुर्व्यवहार का लगाया आरोप

कादियां| बिजली बिल का भुगतान करने गए उपभोक्ता ने उसके साथ ड्यूटी पर तैनात कर्मी द्वारा दुर्व्यवहार और बिल न जमा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 26, 2018, 02:20 AM IST

उपभोक्ता ने बिजली कर्मी पर बिल जमा न करने व दुर्व्यवहार का लगाया आरोप
कादियां| बिजली बिल का भुगतान करने गए उपभोक्ता ने उसके साथ ड्यूटी पर तैनात कर्मी द्वारा दुर्व्यवहार और बिल न जमा करने का आरोप लगाया। इस संबंधी एक्सइएन कादियां को मांगपत्र दिया है जिस पर उन्होंने तुरंत कार्रवाई का भरोसा दिया है।

इस संबंधी यादविंदर सिंह पुत्र हरबंस सिंह निवासी मोहल्ला धर्मपुरा ने बताया कि वह बुधवार सुबह बिजली दफ्तर कादियां में सुबह 11 बजे के करीब अपना बिजली बिल जमा कराने गया तो वहां ड्यूटी पर तैनात कर्मी अमरजीत पहले तो दूसरे कर्मी से बातें करने में व्यस्त था और जब उसे बिल और 2400 रुपए जमा करने को दिए, जबकि बिल 2340 रुपए था। लेकिन उसने बिल और 2400 रुपए वापस उसकी तरफ फेंक दिए और बोला छुट्टे पैसे (पर्चियां) लेकर आओ। उसने उससे कहा कि 2400 रुपए ही जमा कर दो लेकिन उसने इंकार कर दिया। जब बिल न जमा करने का कारण पूछा तो उसने अपमानजनक शब्दावली के साथ दुर्व्यवहार भी किया। इसके बाद जब वह दूसरे काउंटर पर मशीन से बिल जमा करने वाले कर्मी के पास गया तो उसने भी जमा करने से मना कर दिया। इस संबंधी जब वह एसडीओ दफ्तर गया तो एसडीओ वहां पर मौजूद नहीं थे। इस संबंधी एक्सइएन सतनाम सिंह बुट्टर का कहना है कि बिल की कुल राशि के अलावा अधिक पैसे भी उपभोक्ता जमां करवा सकता है। उनके पास शिकायत आने के बाद मामले की जांच शुरू की गई है यदि कर्मचारी दोषी पाया गया तो उसके विरुद्ध सख्त विभागीय कार्रवाई होगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kadiya

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×