• Hindi News
  • Punjab
  • Kadiya
  • कादियां जगमगाएगा, 9 लाख से शहर में लगेंगी 56 सोलर लाइटें : बाजवा
--Advertisement--

कादियां जगमगाएगा, 9 लाख से शहर में लगेंगी 56 सोलर लाइटें : बाजवा

विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा द्वारा 9 लाख की लागत से शहर में 56 सोलर लाइटें लगाने की मुहिम का आगाज किया गया है। शनिवार को...

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 02:26 AM IST
कादियां जगमगाएगा, 9 लाख से शहर में लगेंगी 56 सोलर लाइटें : बाजवा
विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा द्वारा 9 लाख की लागत से शहर में 56 सोलर लाइटें लगाने की मुहिम का आगाज किया गया है। शनिवार को उन्होंने शहर में रिबन काटकर सोलर लाइटें लगाने का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक बाजवा ने बताया कि पिछले कुछ समय से उन्हें शहरवासियों से शिकायतें मिल रही थीं कि शहर के कुछेक हिस्सों में रात के समय लाइटें नहीं जलती हैं।

इसके चलते उन्होंने शहर को रौशन करने हेतु विशेष तौर पर शहर में सोलर लाइटें लगवाने का निर्णय लिया है, ताकि रात के समय शहर जगमगाता नजर आए। उन्होंने बताया कि इससे बिजली की समस्या का समाधान भी होगा। उन्होंने बताया कि विधानसभा हलका कादियां के मतदाताओं के सहयोग के चलते वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं तथा अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करना उनका कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र का कोई भी मतदाता बेझिझक उनसे आकर मिलकर अपनी समस्याएं बता सकता है। इस अवसर पर उनके साथ मीडिया इंचार्ज बलविन्दर सिंह मिंटू बाजवा, भूपिंद्र सिंह विट्टी, बीडीपीओ महिन्द्रपाल काहनूवान, अजयपाल सैबी, कुलदीप सिंह पसवाल, मनजिन्द्रपाल सिंह मन्ना, रविन्द्र सिंह पीए, राजबीर सिंह कंडीला, अमर सिंह तुंग, सुरजीत सिंह तथा राजा नगर कौंसिल कादियां आदि उपस्थित थे।

विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा सोलर लाइटों का उद‌्घाटन करने के बाद।

X
कादियां जगमगाएगा, 9 लाख से शहर में लगेंगी 56 सोलर लाइटें : बाजवा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..