2 बाइक सवार युवकों ने वृद्धा से बालियां झपटीं

Kapurthala News - खलवाड़ा गेट के पास बंद गली में दो बाइक सवार युवकों ने बुजुर्ग महिला के कानों से सोने की बालियां झपटी और भाग गए। पुलिस...

Jan 16, 2020, 08:16 AM IST
Phagwara News - 2 bike riding young men pounce earrings
खलवाड़ा गेट के पास बंद गली में दो बाइक सवार युवकों ने बुजुर्ग महिला के कानों से सोने की बालियां झपटी और भाग गए। पुलिस ने सीसीटीवी कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हरभजन कौर (70) निवासी खलवाड़ा गेट ने बताया कि वो घर के बाहर खड़ी थी तभी दो युवक मोटरसाइकिल पर आए और कहा कि रिंकू का घर कौन सा है। उसने कहा कि वो किसी रिंकू को नहीं जानती, यह कहते हुए घर के अंदर जा रही थी तो पीछे से एक युवक ने उसके कानों की बालियां झपट ली और भाग गए। मोहल्ला निवासियों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मोहल्ले में लगे सीसीटीवी में उक्त आरोपियों की तस्वीर कैद हो गई है और उसे कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी में कैद लुटेरे, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। -भास्कर

भगतपुरा में कबाड़ बेचने वाले दुकानदार से लुटेरा बाइक सवार नकदी से भरा बैग लेकर फरार

फगवाड़ा| फगवाड़ा के भगतपुरा इलाके में स्थित कबाड़ की दुकान चलाने वाले व्यक्ति से लुटेरा युवक नकदी का बैग लेकर भाग गया। फगवाड़ा थाना सतनामपुरा पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। संजीव कुमार पुत्र तिलक राज निवासी लामिया मोहल्ला सर्राफा बाजार फगवाड़ा ने बताया कि उसकी भगतपुरा इलाके में कबाड़ की दुकान है। बुधवार सुबह 9.45 बजे वो अपनी दुकान पर पहुंचे। जैसे ही उन्होंने दुकान का ताला खोला तो बाइक सवार युवक उनके मोटरसाइकिल पर लटक रहे बैग का लेकर भाग गया। बैग में 47 हजार रुपए कैश और कागजात थे। उन्होंने उक्त युवक का पीछा भी किया लेकिन वह भाग गया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। मौके पर पहुंची थाना सतनामपुरा पुलिस ने जांच शुरू कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है।

X
Phagwara News - 2 bike riding young men pounce earrings
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना