• Hindi News
  • Punjab
  • Kapurthala
  • Kapurthala News 3 accused including 29 narcotic vaccines and 82 grams of narcotics arrested from 2 different places

2 विभिन्न जगह से 29 नशीले टीके और 82 ग्राम नशीले पदार्थ समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

Kapurthala News - थाना भुलत्थ और सुभानपुर पुलिस ने दो अलग-अलग जगह पर गश्त के दौरान तीन लोगों को 29 नशीले टीके और 82 ग्राम नशीले पदार्थ...

Oct 12, 2019, 08:16 AM IST
थाना भुलत्थ और सुभानपुर पुलिस ने दो अलग-अलग जगह पर गश्त के दौरान तीन लोगों को 29 नशीले टीके और 82 ग्राम नशीले पदार्थ समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना भुलत्थ के एएसआई जसबीर सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गांव बाउली की तरफ गश्त पर जा रहे थे। पुलिस टीम भुलत्थ से थोड़ा आगे पहुंची तो सामने से एक व्यक्ति प्लास्टिक का लिफाफा पकड़े आता दिखाई दिया। जैसे ही उसने पुलिस टीम को देखा तो वह घबरा गया और पीछे की तरफ मुड़ने लगा। पुलिस ने संदेह के आधार पर उसका पीछा कर काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम कृष्ण कुमार उर्फ जुगनू निवासी वार्ड नं. 1 भुलत्थ बताया। जब पुलिस ने लिफाफे की जांच की तो उसमें से 15 नशीले टीके बरामद हुए।

थाना सुभानपुर पुलिस के एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत गश्त पर जा रहे थे। जब पुलिस पार्टी गुरुद्वारा संतसर साहिब के पास पहुंची तो सामने से एक कार नंबर पीबी08एएन-8519 गुरुद्वारा साहिब की ओर से हाइवे की तरफ चढ़ने लगी। कार में दो लोग सवार थे। जैसे ही कार के ड्राइवर ने पुलिस को देखा तो वह घबरा गया और कार को भगाने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा कर कर दोनों को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना नाम दलीप सिंह उर्फ दीपा निवासी गांव डोगरांवाल व सुखपाल सिंह निवासी सुभानपुर बताया। तलाशी के दौरान पुलिस को उनके कब्जे से 82 ग्राम नशीला पदार्थ और 14 नशीले टीके बरामद किए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना