साइकिल फिसलने से 80 वर्षीय ग्रंथी गिरा, मौत

Kapurthala News - कपूरथला | थाना तलवंडी चौधरियां के गांव नत्थूपुर निवासी 80 वर्षीय ग्रंथी गांव के पास साइकिल फिसलने से गिरकर गंभीर...

Nov 10, 2019, 08:10 AM IST
कपूरथला | थाना तलवंडी चौधरियां के गांव नत्थूपुर निवासी 80 वर्षीय ग्रंथी गांव के पास साइकिल फिसलने से गिरकर गंभीर रुप से जख्मी हो गया। परिजन उसे गांव मुस्तफाबाद स्थित चेरिटेबल अस्पताल ले गए। ड्यूटी डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर बताई और प्राथमिक उपचार के बाद उसे जालंधर के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान घावों की ताव न सहते हुए उसने शनिवार को दम तोड़ दिया। थाना तलवंडी चौधरियां पुलिस ने सिविल अस्पताल की सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कपूरथला के सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवाया है। रविवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम होगा।

मृतक की पहचान 80 वर्षीय निरंजन सिंह पुत्र मुंशा सिंह निवासी गांव नत्थूपुर के रुप में हुई है। दुर्घटना की जांच कर रहे थाना तलवंडी चौधरियां के एएसआई बिक्कर सिंह और कांस्टेबल अवतार सिंह ने बताया कि मृतक पेशे से ग्रंथी था और साइकिल पर मुंडी मोड़ की ओर से घर आ रहा था। जब वह गांव के पास पहुंचा तो साइकिल स्लिप होकर गिर गया और जख्मी हो गया। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना