--Advertisement--

कार की टक्कर से स्विफ्ट पलटी, 2 जख्मी

जालंधर-अमृतसर नेशनल हाईवे पर गांव ढिलवां के पास दो कारों में भिंड़त हो गई, इससे महिला सहित दो लोग गंभीर रुप से जख्मी...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:35 AM IST
जालंधर-अमृतसर नेशनल हाईवे पर गांव ढिलवां के पास दो कारों में भिंड़त हो गई, इससे महिला सहित दो लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे 108 एंबुलेंस के ड्राइवर सुरिंदर सिंह और ईएमटी गुरविंदर सिंह ने जख्मियों को तुरंत उपचार के लिए सुभानपुर के एसजीएल चेरिटेबल अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे में दोनों कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं।

एसजीएल चेरिटेबल अस्पताल में उपचाराधीन कुसुम (50) प|ी दर्शन निवासी अगर नगर कॉलोनी संगरूर ने बताया कि वह अपनी स्विफ्ट कार से अमृतसर जा रही थी। गांव ढिलवां के पास सामने से गलत साइड की ओर एक कार आती दिखाई दी, जिसे प्रभजोत सिंह (20) पुत्र प्रीतपाल सिंह निवासी पार्क एेवन्यू रामा मंडी जालंधर चला था। वह अमृतसर एयरपोर्ट से किसी को लेकर वापस जालंधर जा रहा था के साथ टक्कर हो गई। इससे उसकी स्विफ्ट कार पलट गई और वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। वहीं हादसे में प्रभजोत सिंह भी जख्मी हो गया लेकिन कार सवार अन्य लोगों को कोई चोट नहीं आई। घायलों को 108 एंबुलेंस के कर्मचारियों ने उपचार के लिए एसजीएल चेरिटेबल अस्पताल सुभानपुर में भर्ती करवाया। हादसें के कारणों संबंधी जांच थाना ढिलवां पुलिस कर रही है। पुलिस के मुताबिक जो भी आरोपी पाया गया, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

हादसे में दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त

प्रभजोत।

सिर्फ वही नकारात्मक खबरें जो आपके लिए जानना जरूरी हैं।

जालंधर-अमृतसर हाईवे पर हुए हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई कारें।

दो कारों और बाइक की टक्कर में 9 जख्मी

सुल्तानपुर लोधी| सुल्तानपुर लोधी-कपूरथला रोड पर ओबीसी बैंक के पास दो कारों और एक मोटरसाइकिल की टक्कर में करीब 9 लोग जख्मी हो गए। हादसे में मारुति कार नंबर पीबी-08यू 7614 में सवार जगप्रीत सिंह, निशा निवासी मोहल्ला सेहरा साहिब और स्विफ्ट कार नंबर पीबी-09वी 3352 में सवार जगतार सिंह, कमलजीत कौर, मनरुप कौर, साहिबदीप सिंह के अलावा बाइक सवार कुलदीप सिंह पुत्र जगरुप सिंह और उसकी प|ी हरविंदर कौर जख्मी हो गए। सभी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।