Hindi News »Punjab »Kapurthala» मार्केट कमेटी के सचिव को चीमा के आदेश पेयजल व लाइटों की समस्या का तुरंत हल हो

मार्केट कमेटी के सचिव को चीमा के आदेश पेयजल व लाइटों की समस्या का तुरंत हल हो

भास्कर संवाददाता | सुल्तानपुर लोधी विधायक नवतेज सिंह चीमा ने सुल्तानपुर लोधी की दाना मंडी डल्ला का दौरा किया और...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:35 AM IST

मार्केट कमेटी के सचिव को चीमा के आदेश पेयजल व लाइटों की समस्या का तुरंत हल हो
भास्कर संवाददाता | सुल्तानपुर लोधी

विधायक नवतेज सिंह चीमा ने सुल्तानपुर लोधी की दाना मंडी डल्ला का दौरा किया और आढ़तियों व किसानों की समस्याएं सुनीं। डल्ला मंडी के आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान तरलोचन सिंह शाह की अध्यक्षता में आढ़ती विधायक नवतेज सिंह चीमा को मिले।

तरलोचन सिंह शाह ने बताया कि लंबे समय से दाना मंडी का विकास नहीं हुआ है और किसानों की ओर से फसल ढेरी करने वाले सभी फड़ टूट चुके हैं और नीचे हो चुके है। दाना मंडी को जाने वाली सड़क ऊंची हो चुकी है और बरसात होने पर पानी फड़ों के नीचे आ जाता है। इससे फसलों का नुकसान होता है। इसके अलावा स्ट्रीट लाइटों का बुरा हाल है और न ही पीने वाले पानी का प्रबंध है। आढ़ती की समस्याएं सुनने के बाद विधायक नवतेज सिंह चीमा ने उन्हें भरोसा दिलाया कि मंडियों में आढ़तियों और किसानों को कोई भी समस्या नहीं आने दी जाएगी। कैप्टन सरकार की ओर से सुल्तानपुर लोधी की मंडियों के लिए 6 करोड़ 4 लाख रुपए मंजूर किए गए हैं, जिनसे मंडियों का विकास होगा। उन्होंने मार्केट कमेटी के सचिव संजीव दत्ता को आढ़तियों के पीने के लिए पानी और लाइटों की मुश्किलें तुरंत हल करने के आदेश दिए। इस अवसर पर तरलोचन सिंह शाह, विजयपाल सिंह, दीपक धीर राजू, लाल चंद छुरा, सरपंच सुखचैन सिंह, रमेश चंद्र डल्ला, दविंदर सिंह, हरचरण सिंह बग्गा, सतिंदर सिंह चीमा, हरजिंदर सिंह, रविंदर रवि आदि समेत क्षेत्र के कई गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

कहा-कस्बे की मंडियों के लिए 6 करोड़ 4 लाख रुपए मंजूर हुए हैं

दाना मंडी डल्ला का दौरा करते विधायक नवतेज सिंह चीमा। साथ हैं आढ़ती एसोसिएशन के पदाधिकारी और सदस्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kapurthala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×