कपूरथला

--Advertisement--

कार की टक्कर से ऑटो रिक्शा पोल से टकराई, दंपती जख्मी

कपूरथला-करतारपुर मार्ग पर स्थित रेलवे फाटक पर कार चालक ने आगे जा रहे ऑटो रिक्शा, जिसमें बुर्जुग दंपती सवार था को...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:35 AM IST
कपूरथला-करतारपुर मार्ग पर स्थित रेलवे फाटक पर कार चालक ने आगे जा रहे ऑटो रिक्शा, जिसमें बुर्जुग दंपती सवार था को पीछे से टक्कर मार दी। इससे बेकाबू ऑटो फाटक के पोल से जा टकराई। हादसे में ऑटो सवार दंपती बुरी तरह से जख्मी हो गया जबकि ऑटो चालक को मामूली चोट आई है। वहीं, पोल चकनाचूर हो गयाा। इस दौरान कार चालक मौके से फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कार का नंबर थाना करतारपुर पुलिस को दे दिया है। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन 60 वर्षीय परमजीत कौर, 65 वर्षीय मनजीत सिंह निवासी अजीत नगर ऑटो रिक्शा में करतारपुर रेलवे स्टेशन जा रहे थे। ऑटो रिक्शा जब करतारपुर रेलवे फाटक के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी। बेकाबू ऑटो रिक्शा रेलवे फाटक के पोल से जा टकराई, इससे दंपती बुरी तरह जख्मी हो गया। वहीं, ऑटो चालक रवि कुमार पुत्र देसराज निवासी हुसैनपुर को मामूली चोट आई है।

ऑटो चालक रवि ने बताया कि उसने दोनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। थाना करतारपुर पुलिस को सूचना दी और प्रत्यक्षदर्शियों ने कार का नंबर भी पुलिस को दे दिया है। ड्यूटी डॉक्टर के मुताबिक हादसे में दंपती को गंभीर चोट आई है।

X
Click to listen..