• Hindi News
  • Punjab
  • Kapurthala
  • ‘सुप्रीम कोर्ट के फैसले से वाल्मीकि भाईचारे का नुकसान’
--Advertisement--

‘सुप्रीम कोर्ट के फैसले से वाल्मीकि भाईचारे का नुकसान’

Kapurthala News - भास्कर संवाददाता| सुल्तानपुर लोधी 2 अप्रैल भारत बंद को पूरी तरह सफल बनाया जाएगा। केंद्र सरकार की ओर से सही ढंग से...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:35 AM IST
‘सुप्रीम कोर्ट के फैसले से वाल्मीकि भाईचारे का नुकसान’
भास्कर संवाददाता| सुल्तानपुर लोधी

2 अप्रैल भारत बंद को पूरी तरह सफल बनाया जाएगा। केंद्र सरकार की ओर से सही ढंग से पैरवाई न करने के कारण सुप्रीम कोर्ट के दिए फैसले से वाल्मीकि भाईचारे का बड़ा नुकसान हुआ है। यह बात पंडित विजय कुमार, शिरोमणि रंगरेटा दल के जिला प्रधान राहुल नाहर व सतपाल नाहर ने आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कही। उक्त नेताओं ने कहा कि वाल्मीकि भाईचारे से हो रही धक्केशाही कभी भी सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने समूह भाईचारे को बढ़चढ़ कर भारत बंद में शामिल होने की अपील की। इस अवसर पर बिट्टू लाहौरा, हरभजन हरी, मिथुन नाहर, गगन नाहर, विक्की चौहान, दीपक नाहर, सन्नी, राकेश कुमार, पवन कुमार, हैप्पी, विजय कुमार, पंकज, विक्की, सोनू के अलावा अन्य मौजूद थे।

केंद्र के खिलाफ नारेबाजी करते पंडित विजय कुमार, शिरोमणि रंगरेटा दल के जिला प्रधान राहुल नाहर, सतपाल व अन्य।

एससी एसटी एक्ट में बदलाव किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं : नाहर

भास्कर संवाददाता| कपूरथला

सुप्रीम कोर्ट की ओर से जो एससी एसटी एक्ट में बदलाव किया है, उसे लेकर देश के दलित भाइचारे में रोष है। दलित भाईचारे के साथ-साथ हिंदू संगठनों ने भी इस मामले को लेकर रोष जताया। दलित समाज की ओर से 2 अप्रैल को भारत बंद के आह्वान में शिव सेना पंजाब पूर्ण समर्थन देगा। यह बात शिव सेना पंजाब कपूरथला के प्रधान अनिल नाहर ने आयोजित बैठक में कही। नाहर ने कहा कि एससी एसटी एक्ट में बदलाव किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शहरी यूथ प्रधान कुलदीप सिंह मानक ने कहा कि एससी एसटी एक्ट से छेड़छाड़ करना बाबा साहेब डा. अंबेडकर की ओर से लिखे संविधान से छेड़छाड़ करना है। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि वह 2 अप्रैल को दलित समाज की ओर से भारत बंद कॉल को सर्मथन करें। इस दौरान जोगा सिंह, गुरचरण सिंह, लवप्रीत सिंह, हैप्पी नाहर, सूरज कुमार, लक्की नाहर, गौरव, साजन नाहर, मनू, पवन, राकेश मट्टू शामिल थे।

X
‘सुप्रीम कोर्ट के फैसले से वाल्मीकि भाईचारे का नुकसान’
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..