• Hindi News
  • Punjab
  • Kapurthala
  • लार्ड कृष्ण कॉलेज के स्टूडेंट्स ने ‘जी 3 एस इंफिनिटी हाइट्स’ कंपनी का किया दौरा
--Advertisement--

लार्ड कृष्ण कॉलेज के स्टूडेंट्स ने ‘जी 3 एस इंफिनिटी हाइट्स’ कंपनी का किया दौरा

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:35 AM IST

Kapurthala News - लार्ड कृष्णा पॉलीटेक्निक व शहीद ऊधम सिंह कॉलेज जिले में विद्या के क्षेत्र में काफी नाम बना चुके है। यहां के...

लार्ड कृष्ण कॉलेज के स्टूडेंट्स ने ‘जी 3 एस इंफिनिटी हाइट्स’ कंपनी का किया दौरा
लार्ड कृष्णा पॉलीटेक्निक व शहीद ऊधम सिंह कॉलेज जिले में विद्या के क्षेत्र में काफी नाम बना चुके है। यहां के विद्यार्थी हर क्षेत्र में पढ़ाई, खेल या अन्य कोई भी मुकाबले में किसी से पीछे नहीं है। हर मुकाबले में अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते है। यह बात कॉलेज की चेयरपर्सन सविंदर कौर थिंद, उप-चेयरमैन सरप्रीत सिंह, प्रिंसिपल डा. दीपक अरोड़ा ने कही। उन्होंने कहा कि कॉलेज में पढ़ाई के अलावा प्रेक्टिकल ट्रेनिंग पर भी बहुत जोर दिया जाता।

पिछले दिनों लार्ड कृष्णा पॉलीटेक्निक कॉलेज के सिविल इंजीनियर ब्रांच के विद्यार्थी तकनीकी शिक्षा के लिए ‘जी 3 एस इंफिनिटी हाइट्स’ होशियारपुर रोड जालंधर कंपनी में गए। वहां विद्यार्थियों को बहुत बढ़िया ढंग से डिजाइन मिक्स, मिक्सर मशीन, नक्शा डिजाइन, पाइप लेवल, सरिए की डायमेंशन लेने, कंकरीट ब्लॉक बनाने समय इनकी डायमेंशन के बारे में और अन्य कई औजारों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी कॉलेज में न सिर्फ तकनीकी शिक्षा लेते हुए बल्कि फील्ड में नई तकनीक से जागरूक करवाने के लिए विभिन्न औद्योगिक संस्थाओं में भी भेजा जाता है।

लार्ड कृष्णा पॉलीटेक्निक कॉलेज के सिविल इंजीनियर ब्रांच के विद्यार्थी ‘जी 3 एस इंफिनिटी हाइट्स’ कंपनी का दौरा करते।

X
लार्ड कृष्ण कॉलेज के स्टूडेंट्स ने ‘जी 3 एस इंफिनिटी हाइट्स’ कंपनी का किया दौरा
Astrology

Recommended

Click to listen..