• Hindi News
  • Punjab
  • Kapurthala
  • मोहल्लों व गलियों में पैदल चलना भी मुश्किल : अरोड़ा
--Advertisement--

मोहल्लों व गलियों में पैदल चलना भी मुश्किल : अरोड़ा

नगर कौंसिल की तरफ से शहर के लोगों बेहतर सुविधाएं देने के किए जा रहे बड़े-बड़े दावे सच्चाई से कोसों दूर है। यह बात ऑल...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:40 AM IST
मोहल्लों व गलियों में पैदल चलना भी मुश्किल : अरोड़ा
नगर कौंसिल की तरफ से शहर के लोगों बेहतर सुविधाएं देने के किए जा रहे बड़े-बड़े दावे सच्चाई से कोसों दूर है। यह बात ऑल इंडिया सिटीजन फोरम के अध्यक्ष एडवोकेट जेजे एस अरोड़ा ने फोरम की बैठक को संबोधित करते हुए कही। अरोड़ा ने कहा कि शहर के बहुत से गली मोहल्लों, बाजारों और मुख्य सड़कों की हालत इतनी खस्ता है कि वहां से वाहन पर गुजरना तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल है। कई कई जगहों पर गहरे खड्डे कई बार दोपहिया वाहन चालकों व राहगीरों के लिए दुर्घटनाओं का कारण बन रहे है। बरसात के दौरान इन गहरे खड्डों में पानी भर जाने से तो वाहन चालकों व राहगीरों के लिए यह खड्डे ओर भी मुसीबत का कारण बन जाते हैं और लोग दुर्घटनाओं का शिकार हो जाते हैं।

रोजाना आने-जाने वाले राहगीरों के िलए यह सड़क लगातार परेशानी का कारण बनी हुई है और प्रशासन इसके प्रति गंभीर नहीं है। शहर के जट्टपुरा, सीनपुरा, कोटू चौंक, मार्कफेड चौक, माडल टाउन के अलावा अन्य क्षेत्रों में सड़कों की दयनीय स्थिति है। इस अवसर पर चेयरमैन बीएन गुप्ता ने कहा कि सड़कों का समतल व अनुकूल होना निर्विघ्न व सहज ट्रैफिक व्यवस्था के लिए अति आवश्यक है। इस दौरान फोरम के सभी सदस्यों ने जिला प्रशासन व नगर कौंसिल से सड़कों की जल्द से जल्द मरम्मत करवाने की मांग की है। तािक लोगों को आ रही मुश्किलों से राहत िमल सके।

इस अवसर पर एडवोकेट केजी गांधी, एडवोकेट हरअनमोल सिंह, एडवोकेट इंद्रजीत सिंह थिंद, एडवोकेट गुरजिंदर सिंह ढिल्लों, एडवोकेट मनजीत कौर, एडवोकेट सुषमा वालिया, डा. रणजीत राय, राजनवीर सिंह आदि शामिल थे।

सड़कों की दयनीय हालत की सुधार की मांग करते एडवोकेट जेजे अरोड़ा व चेयरमैन बीएन गुप्ता।

X
मोहल्लों व गलियों में पैदल चलना भी मुश्किल : अरोड़ा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..