• Hindi News
  • Punjab
  • Kapurthala
  • पार्टनर्स का बढ़ा विवाद| पार्षद धर्मशोत और कीर्ति वर्धन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज
--Advertisement--

पार्टनर्स का बढ़ा विवाद| पार्षद धर्मशोत और कीर्ति वर्धन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज

Kapurthala News - केजी रिजॉर्ट्स के पार्टनर्स का आपसी विवाद शुक्रवार रात इस कदर बढ़ गया कि मामला हाथापाई पर जा पहुंचा। आरोप है कि...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:20 AM IST
पार्टनर्स का बढ़ा विवाद| पार्षद धर्मशोत और कीर्ति वर्धन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज
केजी रिजॉर्ट्स के पार्टनर्स का आपसी विवाद शुक्रवार रात इस कदर बढ़ गया कि मामला हाथापाई पर जा पहुंचा। आरोप है कि कांग्रेस के पार्षद दर्शन लाल धर्मशोत से मिलकर होटल के पार्टनर कीर्ति वर्धन ने अपनी भाभी और होटल की पार्टनर पायल मानखंड से मारपीट की। इसके चलते उसके कपड़े तक फट गए और उसे चोट भी आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कीर्ति वर्धन की गाड़ी से जहां होटल से संबंधित दस्तावेजों और सीसीटीवी की डीवीआर बरामद की वहीं, पुलिस ने कांग्रेसी पार्षद दर्शन लाल धर्मशोत और कीर्ति वर्धन के खिलाफ महिला से छेड़छाड़, धमकियां देने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। पार्षद दर्शन लाल धर्मशोत और कीर्ति वर्धन ने आरोपों को खारिज करते हुए एसएसपी कपूरथला से इस मामले की जांच की निष्पक्ष मांग की है। उधर, एसपी फगवाड़ा ने कहा कि मामले की जांच के आदेश एसएसपी कपूरथला की ओर से दिए गए हैं, जिसके चलते फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा रही। पायल मानखंड प|ी स्वर्गीय अभिमन्यु मानखंड निवासी न्यू पटेल नगर फगवाड़ा ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वो होशियारपुर रोड पर स्थित केजी रिसॉर्ट्स की मालकिन है। होटल को लेकर उसका उसके जेठ कीर्ति वर्धन से विवाद कोर्ट में चल रहा है। उनके मुताबिक कई बार एसडीएम और एसपी फगवाड़ा को शिकायत दी जा चुकी हैं लेकिन अब तक किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। शुक्रवार रात करीब 11 बजे वो होटल की सेल क्लेक्शन लेने के लिए रिसॉर्ट में आई थी। जब सेल क्लेक्शन लेकर जाने लगी तो रिसॉर्ट परिसर में पहले से ही खड़े उसके जेठ कीर्ति वर्धन और कांग्रेसी पार्षद दर्शन लाल धर्मशोत से उससे बदसलूकी और मारपीट की. इस दौरान उसके कपड़े भी फट गए।

केजी रिजॉर्ट्स की मालकिन बोली-जेठ व कांग्रेसी पार्षद ने हाथापाई कर कपड़े फाड़े

एसपी बोले-जांच कर रहे हैं फिलहाल नहीं हुई गिरफ्तारी

शराब के नशे में दोनों ने मुझे और मेरे बच्चों को जान से मारने की दीं धमकियां : पायल

पुलिस ने इलेंट्रा कार से रिजॉर्ट से संबंधित दस्तावेज बरामद किए। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उक्त इलेंट्रा कार कीर्ति वर्धन की है। -भास्कर

आरोप निराधार हैं, यह सब सोची समझी साजिश के तहत किया गया: धर्मशोत, कीर्ति

उधर, मामले को लेकर कांग्रेसी पार्षद दर्शन लाल धर्मसोत और कीर्ति वर्धन ने पायल की ओर से लगाए जा रहे आरोपों को खारिज किया है। पार्षद दर्शन धर्मशोत ने कहा कि वो किसी पार्टी में शामिल होने के लिए रिजॉर्ट में आए थे और वहां पर हो-हल्ला होता देखकर वह रुक गए क्योंकि वे पार्षद हैं। वहीं, कीर्ती वर्धन पूरी तरह से सच्चा आदमी है, इसलिए वे उसके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि जो आरोप उनपर पायल ने लगाए हैं, वो सभी निराधार हैं। उनके खिलाफ दर्ज किए गए मामले की जांच के लिए वे उच्चाधिकारियों से मिल रहे हैं। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि इसके लिए यदि उन्हें धरना देना पड़ा या प्रोटेस्ट करना पड़ा तो वे पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने शराब के नशे में होने की बात को भी खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने काफी लंबे समय से शराब पीना छोड़ा हुआ है। वहीं, कीर्ति वर्धन ने कहा कि यह सारा मामला उनकी प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का है, उसके तहत यह सब हुआ है। उन्होंने कहा कि वे इस मामले को लेकर अदालत में भी जाएंगे। उन्होंने भाजयुमो नेता बबलू कंदोला और भाजपा पार्षद अनुराग मानखंड रिश्ते में उनके कज़न (भाई) लगते हैं पर भी मामले में दखल देकर मामला बिगाड़ने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने होटल के ठेकेदार राजीव कुमरा पर बोलते हुए कहा कि अदालत ने फैसला दिया है कि राजीव कुमरा भविष्य में केजी रिसॉर्ट से किसी भी प्रकार का संबंध नहीं रख सकते।

खुद पर लगे आरोपों और दर्ज हुए मामले को निराधार बताते हुए कांग्रेसी पार्षद दर्शन लाल धर्मशोत और कीर्ति वर्धन। -भास्कर

मैं एग्रीमेंट के मुताबिक केजी रिसॉर्ट में काम कर सकता हूं: राजीव

केजी रिसॉर्ट के विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए न्यू कुमरा टेंट के मालिक राजीव कुमरा ने बताया कि केजी रिसॉर्ट से उनका एग्रीमेंट 2007 से 2019 तक का है। अभिमन्यु मानखंड (पायल के पति) की मौत के बाद जब दोनों पक्षों का वाद-विवाद बढ़ा तो कीर्ति वर्धन की ओर से उन्हें केजी रिजोर्ट से खदेड़ने के लिए जोर-आजमाईश कर दी और मामला कोर्ट में चला गया। कीर्ति वर्धन ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कहा कोर्ट की ओर से जो आदेश दिए हैं, उसमें साफ लिखा है कि राजीव कुमरा एग्रीमेंट के मुताबिक केजी रिसॉर्ट में काम कर सकते हैं जबकि बाकी फैसला आना बाकी है। हालांकि कोर्ट आर्डर्स की कॉपी दोनों की पक्षों ने मीडिया को उपलब्ध नहीं करवाई।

पायल मानखंड का आरोप है कि उक्त दोनों शराब के नशे में थे हालांकि उक्त दोनों का कोई मेडिकल नहीं करवाया गया। आरोप है कि दोनों उसे और उसके बच्चाें को जाने से मारने की धमकियां दीं। पायल के मुताबिक क्योंकि कांग्रेसी पार्षद दर्शन लाल धर्मशोत सत्तापक्ष से संबंधित है और मंत्री साधू सिंह धर्मसोत और अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ इसका काफी उठना बैठना है, इसके चलते उसने अपने राजसी दबाव का रौब झाड़ते हुए उसे कहा कि वो उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। पायल मानखंड का आरोप है कि शराब और सत्ता के नशे में उक्त लोगों ने केजी रिजॉर्ट्स के दफ्तर से रिजॉर्ट के हिसाब की किताबें, बिल, चेक बुक्स और रिजॉर्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उठाकर अपनी गाड़ी की डिक्की में डाल ली। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने उनकी गाड़ी से उक्त सामान बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पायल मानखंड के बयानों पर कांग्रेसी पार्षद दर्शन लाल धर्मशोत और पायल के जेठ कीर्ती वर्धन के खिलाफ 354 (महिला के साथ छेड़छाड़), 506 (धमकियां देना) और 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अकेली महिला देखकर कीर्ति वर्धन ने की धक्केशाही की कोशिश : बबलू

भाजयुमो नेता बबलू कंदोला ने कीर्ती वर्धन की ओर से उन पर लगाए तमाम आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनपर लगाए जा रहे सभी आरोप सियासत से प्रेरित हैं। उक्त लोगों ने अकेली महिला को देखकर जो धक्केशाही करने की कोशिश की है, उसके लिए इन पर कानूनी कार्रवाई जरूर होनी चाहिए।

कीर्ति ऐसा इंसान है, जिसे अपने आप पर शायद ही यकीन हो: अनुराग

भाजपा पार्षद अनुराग मानखंड ने कीर्ती वर्धन के सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना ही नहीं। कीर्ती ऐसा इंसान है, जिसे शायद अपने आप पर भी यकीन न हो। उन्होंने कहा कि उनका कीर्ती के साथ केस चलता था लेकिन उसका फैसला अदालत ने उनके पक्ष में कर दिया था। इसके बाद से वे इनके किसी मामले में दखल नहीं देते।

इलेंट्रा कार से रिजॉर्ट में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी बरामद की।

X
पार्टनर्स का बढ़ा विवाद| पार्षद धर्मशोत और कीर्ति वर्धन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..