--Advertisement--

6 युवक पकड़े, एक बाइक, सिलेंडर, 4 मोबाइल बरामद

थाना डिवीजन नंबर 8 की पुलिस ने चोरी व स्नैचिंग के मामलों में 6 आरोपियों को एक बाइक, एक गैस सिलेंडर व 4 मोबाइलों के साथ...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 03:20 AM IST
थाना डिवीजन नंबर 8 की पुलिस ने चोरी व स्नैचिंग के मामलों में 6 आरोपियों को एक बाइक, एक गैस सिलेंडर व 4 मोबाइलों के साथ गिरफ्तार किया है। शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में एसएचओ नवदीप सिंह ने बताया कि 28 मार्च को चोरी हुए सिलेंडर मामले में आईपीसी की धारा 380 व 454 के तहत अशोक कुमार को होशियारपुर रोड से गिरफ्तार कर उसके पास से एक गैस सिलेंडर बरामद किया। दूसरे केस में न्यू हरदियाल नगर के रहने वाले मनदीप उर्फ जोनी व राकेश कुमार उर्फ बल्ली को पठानकोट चौक पुल के नीचे से गिरफ्तार कर एक बिना नंबर वाली मोटरसाइकिल बरामद की गई।

तीसरे केस में शुक्रवार को लम्मा पिंड चौक में नाकाबंदी के दौरान सौरव व राघव निवासी संतोखपुरा को 4 मोबाइल समेत काबू किया। फोकल पॉइंट चौक में नाकाबंदी कर मुखबिर की सूचना पर वरिंदर कल्याण उर्फ सन्नी पुत्र बिट्‌टू वासी अंबगड़, करतारपुर को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में पाया कि चोरी का एक-एक केस कपूरथला व करतारपुर में दर्ज है जबकि एक केस एनडीपीएस एक्ट का थाना मकसूदां में भी दर्ज है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा।