तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, बुजुर्ग महिला समेत दो लोग जख्मी

Kapurthala News - कपूरथला-श्री गोइंदवाल साहिब मार्ग पर मुंडी माेड़ के पास तेज रफ्तार कार चालक ने आगे जा रही बाइक में टक्कर मार दी।...

Nov 11, 2019, 08:05 AM IST
कपूरथला-श्री गोइंदवाल साहिब मार्ग पर मुंडी माेड़ के पास तेज रफ्तार कार चालक ने आगे जा रही बाइक में टक्कर मार दी। इससे पीछे बैठी बुजुर्ग महिला बुरी तरह जख्मी हो गई। हादसे में बाईं बाजू, कंधे की हड्डियां टूट गईं। बाइक चालक को मामूली चोट आई है। जब तक लोग बीच-बचाव के लिए पहुंचे। आरोपी कार चालक मौके से भागने में सफल हो गया। लोगों ने दुर्घटना संबंधी थाना फतूढींगा को सूचना दी।

दोनों जख्मियों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। उपचाराधीन 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला छिंबो प|ी सूबाराम निवासी दंदूपुर के परिजनों ने बताया कि वह अपनी दवाई लेने के लिए नजदीकी रिश्तेदार अनमोलप्रीत सिंह की बाइक पर फत्तूढींगा जा रही थी। मुंडी मोड के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कार चालक ने टक्कर मार दी। बाइक चालक संतुलन खो बैठा और महिला बाईं बाजू के बल नीचे गिर गई। इससे उसकी बाई बाजू और कंधे में फ्रैक्चर आ गया। गिरने से बाइक चालक भी घायल हो गया। जब तक लोग जख्मियों का बीच बचाव करने के लिए पहंुचे, तब तक आरोपी कार चालक मौके से भाग गया। परिजनाें ने बताया कि उन्हांेने फतूढींगा पुलिस को दुर्घटना संबंधी सूचना दी है। पुलिस को क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की जांच करने के लिए कहा जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना