थाने के लॉकअप में अारोपी की हालत बिगड़ी, सिविल में भर्ती

Kapurthala News - थाना सुभानपुर पुलिस ने दो दिन पहले चोरी के मामले में पकड़े गए आरोपी का न्यायलय से दो दिन का रिमांड मिलने के बाद...

Nov 10, 2019, 08:10 AM IST
थाना सुभानपुर पुलिस ने दो दिन पहले चोरी के मामले में पकड़े गए आरोपी का न्यायलय से दो दिन का रिमांड मिलने के बाद पूछताछ के लिए लॉकअप में बंद था। शनिवार शाम 5 बजे के करीब आरोपी ने तबीयत बिगड़ने की शिकायत की। उसे तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी के खिलाफ गांव रमीदी निवासी अमनदीप कौर प|ी मनप्रीत सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह पड़ोसी के घर किसी समागम में शामिल होने गई थी। वापस घर आई तो मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। दो आरोपी घर की उपरी मंजिल पर कीमती सामान बांध रहे थे। एक आरोपी के हाथ में लोहे की राड थी। उसने उसपर हमला कर दिया। इससे वह मामूली घायल हुई। आरोपी भागते समय सीढियों से नीचे आ गिरा और जख्मी हो गया। उसने शोर मचाया। आसपास के लोग एकत्रित हुए। इस दौरान एक आरोपी मौके से भाग निकला। आरोपी की पहचान जसपाल सिंह गांव चंडियाल बटाला के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक गिरने से घायल हो गया था, उपर से लोगों ने उसकी पिटाई कर दी, इससे वह घायल हो गया। उसका इलाज करवाने के बाद माननीय न्यायलय में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल किया गया। उससे पूछताछ की जा रही थी कि भागने वाला आरोपी उसका साथी कहां का रहने वाला है।

भास्कर संवाददाता ने उपचाराधीन आरोपी से पूछा कि उसका भागा हुआ साथी कहां का रहने वाला है तो अरोपी ने कहा कि वह कपूरथला के थाना सुभानपुर के पास स्थित धार्मिक स्थान में माथा टेकने आया था। लंगर छकने के दौरान भागे हुए व्यक्ति के साथ उसकी पहचान हुई। रमीदी स्थित उसके रिश्तेदार हैं। वह उसके साथ चला गया। वहां पर उसने ही चोरी करने का प्रयास किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना