पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेगोवाल-किशोरी को बंधक बना किया रेप

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बेगोवाल में 14 साल की लड़की से दोस्ती कर धार्मिक स्थान में माथा टेकने जाने का बहाना बनाकर उससे पड़ोसी युवक ने कमरे में बंधक बनाकर जबरन बलात्कार किया। घटना के मौके पर लड़की के शोर मचाने पर युवक वहां से फरार हो गया। लड़की और आरोपी युवक दोनों बिहार के निवासी हैं जबकि कई वर्षों से बेगोवाल में रह रहे हैं। घटना संबंधी थाना बेगोवाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को मौके से दबोच लिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

14 वर्षीय लड़की ने पुलिस को दर्ज शिकायत में बताया कि वह बिहार के निवासी है व कई वर्षों से बेगोवाल में परिवार समेत रह रही। वार्ड नंबर 12 में अर्जुन यादव नामक युवक भी रहता है। वह मजदूरी का काम करता है। 10 दिन पहले उसे रास्ते में मिला था। उसने उसके साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें भी की। कहने लगा कि वह उससे शादी करना चाहता है। इस बात को लेकर उसने उसे डांटा भी था।

पहली घटना- पुलिस ने आरोपी को देर शाम किया गिरफ्तार...

बलात्कार करने वाला पीड़ित का दोस्त, साथ जीने-मरने का दावा कर बनाया शिकार...

पीड़िता ने बताया कि 5 अगस्त को वह अपनी बहन के साथ बाजार दवाई लेने जा रही थी। रास्ते में उसे अर्जुन मिल गया। अर्जुन ने उसके साथ जिंदगी भर जीने मरने का साथ देने की बातें कर उसे अपनी बातांे में फंसा लिया। अर्जुन ने कहा कि वह धार्मिक स्थान में माथा टेकने जा रहा है आप भी साथ चलो। वह बातों में आ गई और अर्जुन के साथ चली गई। धार्मिक स्थान पर माथा टेकने के बाद उनको अंधेरा हो गया। अर्जुन उसे अपने रूम में ले गया। जहां पर उसने उसे कमरे में बंद कर जबरदस्ती की कोशिश की, लेकिन उसने शोर मचाया तो अर्जुन ने उसका मुंह बंद कर उसके साथ जबरन बलात्कार किया। अर्जुन ने रात भर उसे कमरे से बाहर नहीं आने दिया। सुबह 6 बजे उसके घर वालों को भी इस बात का पता चल गया। वह भी वहां आ पहुंचे। दरवाजा खुलते ही अर्जुन उनको देखकर फरार हो गया।

पढ़िए... पीड़ितों के साथ क्या हुआ...

आरोपी काबू : एसआई

सब इंस्पेक्टर अमनप्रीत कौर ने बताया कि आरोपी अर्जुन याद को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किर लिया गया है। अदालत में पेश कर उसे पूछताछ की जाएगी।

दूसरी घटना- लड़की अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही

घर में अकेली लड़की से 3 महिलाओं ने पानी मांगा, बाद में जबरन जहर दे हो गईं फरार...

कपूरथला| प्रीत नगर में मंगलवार देर सायं एक घर में तीन महिलाएं दरवाजा खटखटा कर घर में घुस गईं। घर में मौजूद लड़की से पीने के लिए पानी मांगा, जैसे ही लड़की पानी लेकर वापस आई तो तीनों में उसके मुंह में कोई जहरीली वस्तु डाल दी और फरार हो गईं। उस समय उक्त लड़की घर में अकेली थी, उसने शोर मचाया, पड़ोसी एकत्रित हुए परिजनों को सूचना दी। उन्होंने उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गभंरी बनी हुई है। सही स्थिति लड़की के होश आने पर ही स्पष्ट हाेगी। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी ने बेहोश होने से पहले बताया कि तीन महिलाओं ने घर का दरवाजा खटखटकाया और पानी मांगने के बहाने उसको पकड़ लिया और उसके मुंह में जबरन जहर डाल दिया जिस कारण उसे उल्टियां आने लगीं। दूसरी तरफ, थाना सिटी की पुलिस ने कहा पीड़िता अभी बयान देने की स्थित मंे नहीं है। होश आने पर ही असली स्थिति स्पष्ट होगी।

खबरें और भी हैं...