जहांगीरपुर में शाेभायात्रा से पहले झड़प, 3 लोग घायल

Kapurthala News - गांव जहांगीरपुर में शनिवार सायं दो गुटों मंे मामूली तकरार के बाद खूनी संघर्ष हो गया, जिस कारण 3 लोग गंभीर घायल हो...

Oct 13, 2019, 07:55 AM IST
गांव जहांगीरपुर में शनिवार सायं दो गुटों मंे मामूली तकरार के बाद खूनी संघर्ष हो गया, जिस कारण 3 लोग गंभीर घायल हो गए। दोनों गुटों ने एक दूसरे पर मारपीट के आरोप लगाए है। परिजनों ने तीनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। एक की हालत गंभीर बताई है।

जख्मी मलूक सिंह (50)निवासी गांव जहांगीरपुर ने बताया कि शनिवार को गांव में शोभायात्रा का आयोजन किया जाना था। जिस रास्ते से यात्रा गुजरनी थी उस रास्ते को साफ किया जा रहा था। इस दौरान रास्ते में खेल रहे बच्चों को उसने हटाने का प्रयास किया तो गांव का ही युवक सर्बजीत सिंह साथियों सहित मौके पर पहुंच गया और उस पर हमला कर दिया कि उसने बच्चों से मारपीट की है। शोर शराबा सुन कर उनका बेटा जसबीर सिंह पहुंच गया, लेकिन हमलावरों ने उस पर तेजधार हथियार से वार कर दिया।

वहीं, जख्मी सर्बजीत सिंह ने बताया कि बच्चों का मामला शांत हो गया था। देर सायं वह बाइक पर मलूक सिंह के घर के आगे से गुजर रहा था, तो बाप-बेटे ने उसे बाइक से नीचे खींच लिया और बुरी तरह से मारपीट की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना